जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में जोधपुर ग्रामीण के शेरगढ़ थाना क्षेत्र के सुवालिया गांव में चरित्र पर संदेह होने पर पत्नी की गला घोंट कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति ने पत्नी का पीहर में गला घोंट कर मार डाला और खुद शेरगढ़ थाने में जाकर समर्पण कर पूरा घटनाक्रम बता दिया। आरोपित पति उर्जाराम विवाह समारोह में भाग लेने अपनी सुसराल सुवालिया आया हुआ था, जहां उसने इस घटना को अंजाम दे दिया। इस बारे में उससे पूछताछ की जा रही है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ के अनुसार, पूछताछ में सामने आया कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह जताता था। दोनों में कुछ अनबन भी हो सकती है।

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि शेरगढ़ तहसील जियाबेरी गांव निवासी उर्जाराम भील राजस्थान से बाहर नौकरी करता है। कोरोना संक्रमण में वह अपने गांव आया था और बाहर नहीं जा सका था। उसकी ससुराल सवालिया गांव में है, वो ससुराल में शादी समारोह में शिरकत करने आया हुआ था। बीती रात उसके ससुराल वाले रतिजगा में हिस्सा लेने बाहर गए हुए थे। इस दौरान उर्जाराम ने अपने 25 वर्षीय पत्नी पिंटू को जगाया और घर से कुछ दूर ओरण क्षेत्र में ले कर गया। वहां मौका पाकर उसने उसकी ओढ़नी से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद सुबह वो शेरगढ़ थाना पहुंचा और रात का घटनाक्रम पुलिस को बताकर पत्नी की हत्या की बात कही। 

इसके बाद उच्चाधिकारियों को इससे अवगत करवाया गया।

खुद के थाना पहुंचकर हत्या की जानकारी देने से एक बार पुलिस भी सकपका गई। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ, पुलिस उपाधीक्षक राजूराम, थानाधिकारी कैलाशदान आदि मौके पर पहुंचे और मुआयना करने के साथ शव को बरामद कर शेरगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में भेजवाया। एसपी बाहरठ के अनुसार, आरंभिक तौर पर इनके बीच कोई अनबन सामने आ रही है। पति द्वारा चरित्र पर संदेह की भी आशंका है। जिसे लेकर पड़ताल जारी है।

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस