जोधपुर, संवाद सूत्र। Road Accident In Jaisalmer: राजस्थान में जोधपुर संभाग के जैसलमेर में बुधवार की रात कार का टायर फटने से उसमें सवार दुल्हन समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दूल्हा जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। उसका इलाज जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में चल रहा है। दूल्हा-दुल्हन की कार में कुल पांच लोग सवार थे। जैसलमेर जिले में बुधवार को चुंधी गांव से शादी के बाद दुल्हन को लेकर लौट रही कार बोआ गांव के समीप टायर फटने से पलट गई। बोआ गांव निवासी ओमप्रकाश की बारात चुंधी गांव गई थी। जहां दुल्हन सुशीला के साथ शादी होने के बाद नवदंपत्ती उसी कार से तीन अन्य लोगों के साथ वापस अपने गांव बोआ लौट रहे थे।

बताया जाता है कि बोआ से आठ किलोमीटर दूर ही तेज रफ्तार के कारण कार का अगला टायर फट गया, जिसके बाद कार पलट गई। दूल्हा-दुल्हन सहित उसमें सवार पांच कार के अंदर फंस गए। जिसे अन्य लोगों की मदद से बाहर निकल गया। तब तक कार में सवार दो लोगों चंपाराम व तोगाराम की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दूल्हा-दुल्हन समेत एक अन्य गंभीर घायल को जैसलमेर अस्पताल ले जाया गया। जहां जैसलमेर में इलाज के दौरान तीसरे अन्य व्यक्ति गोविंदराम की भी मौत हो गई । 

इधर, घायल नवदंपती की बिगड़ती हालात देखते हुए दोनों को देर रात ही जोधपुर रैफर किया गया। जिसके बाद जोधपुर में इलाज के दौरान दुल्हन सुशीला की मौत हो गई। हादसे में मरने वालों की संख्या चार हो गई है, जबकि दूल्हा ओमप्रकाश की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है, उसका जोधपुर के एमडीएम में इलाज जारी है। वहीं, हादसे के बाद गांव में शोक की लहर है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि राजस्थान में बीकानेर जिले के नोखा में बुधवार को बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी और ट्रेलर की हुई जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए थे। घायलों को पास के ही अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बोलेरो में सवार लोग विवाह के बाद भामटसर गांव वापस अपने घर की तरफ लौट रहे थे। इसी बीच, दोनों वाहनों के बीच टक्कर हो गई। नोखा पुलिस थाना अधिकारी कैलाश ने बताया कि दुर्घटना में घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्राले के चालक को गिरफ्तार किया गया था।

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस