जोधपुर,। जोधपुर के सांसद एवम् केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत सोमवार को जोधपुर संसदीय क्षेत्र के शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। इसी दौरान जल्दी सुबह केरू फांटा से गुजरते समय राज मार्ग पर ऐक्सिडेंट में दो घायलों को देखा। जिसके बाद शेखावत ने मौके पर ही अपने एस्कोर्ट में लगी पुलिस गाड़ियों से घायल युवकों को अस्पताल भिजवाया। साथ ही दूरभाष पर अस्पताल प्रशासन को भी तत्काल उपचार के निर्देश दिए। केरु मार्ग पर पिक अप और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में दोनों बाइकसवार बुरी तरह घायल हो गए थे।

भाजपा के संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि जोधपुर के सांसद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत आज सुबह साढ़े छह बजे बालेसर के लिए रवाना हो कर केरू फांटा तक पहुंचे तो वहां मार्ग पर लोगो की काफी भीड़ को देखा।मोके पर एक पिक अप गाड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवक सड़क पर घायल अवस्था में पड़े थे।करीब पचास फीट की दूरी पर ट्रक भी पड़ा था। यहां पर लोग एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे ।

गंभीरता को देख मंत्री शेखावत ने एस्कॉर्ट में शामिल अपनी और पुलिस की गाड़ियां रुकवा दी और पुलिस के अधिकारियों को तत्काल एस्कॉर्ट से घायलों को मथुरा दास माथुर अस्पताल भेजने के निर्देश दिए। इसके बाद दोनों युवकों को एस्कॉर्ट से अस्पताल भिजवाया गया। शेखावत ने जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के प्रशासन को भी इस सम्बंध में अवगत कराकर समुचित इलाज का निर्देश दिया, जिससे दोनों की जान बचाई जा सके।इसके बाद ही शेखावत का काफिला आगे रवाना हुआ।

 

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस