जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के करौली जिले के मासलपुर में एक पांच साल की बच्ची के साथ एक किशोर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और बच्ची को लहुलुहान हालत में खेत में पटककर फरार हो गया। पीडि़ता को करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 

पुलिस के अनुसार बच्ची शनिवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान गांव का ही एक नाबालिग किशोर उसे उठाकर खेत में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म कर फरार हो गया। घर पर जब बच्ची देर तक नहीं मिली तो परिजन उसे ढूंढने के लिए निकले और वह खेत में लहूलुहान हालत में रोती हुई मिली। परिजन तत्काल पीडि़ता को लेकर करौली चिकित्सालय पहुंचे और उसे भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और आधी रात को ही मेडिकल बोर्ड से पीडि़ता का मेडिकल कराया। उसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पिछले दिनों ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है। पिछले दिनों माधोपुर जिले से एक युवक के अपनी मौसेरी बहन के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। युवक ने इस दौरान युवती की फोटो भी खींच ली थी। आरोपित के खिलाफ पुलिस में मामला किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार आरोपित के पिता को पीडि़ता के पिता ने कुछ पैसे उधार दिये हुए थे। आरोपित यही पैसे लौटाने  के बहाने गंगापुरसिटी आया था। उसने युवती के घर फोन करके कहा कि मैं पैसे लौटाने आया हूं किसी को बस स्टैंड पर भेज दो। युवती की मां ने युवती को ही बस स्टैंड पर पैसे लेने भेज दिया। युवती को देखकर आरोपी ने कहा कि पैसे तो उसके दोस्त के पास है और उसे वहां से साथ लेकर चला गया। और फिर अपने दोस्त के साथ उसकी मोटरसाइकिल पर युवती को बिठाकर सरसों के खेत में ले गया और उसके साथ मिल दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

IDBI Bank के लॉकर से 25 लाख के गहने चोरी, छानबीन में जुटी पुलिस

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस