जयपुर, जागरण संवाददाता। जयपुर शहर में सोमवार आधी रात बाद तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियों सड़क किनारे बने नाले में गिर गई । इस हादसे में स्कार्पियो चला रही दिल्ली निवासी युवती की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए । हादसा देर रात जयपुर में सीबीआई दफ्तर के सामने हुआ। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मशक्कत कर गाड़ी और उसमें सवार युवकों एवं युवती को बाहर निकाला।

हादसे में दिल्ली के शाहबाद मोहम्मदपुर निवासी 22 साल की युवती ईशानी शर्मा की मौत हो गई । पुलिस थाना अधिकारी नेकीराम ने बताया कि कि ईशानी शमा्र टोंक जिले में स्थित वनस्थली विद्यापीठ में पीजी की छात्रा थी। ईशानी और उसकी सहपाठी मानसी सोमवार देर शाम को दिल्ली से जयपुर पहुंचे थे ।

मानसी बॉस्केटबॉल की खिलाड़ी है। मानसी ने अपने पूर्व परिचित परमजीत से मिलने के लिए ईशानी को तैयार किया । इसके बाद यहां घूमने की इच्छा होने से परमजीत ने अपने परिचित ओमवीर को उसकी स्कार्पियो लेकर बुला लिया।

इसके बाद वे चारों शहर में घूमे। यह भी सामने आया कि उन्होंने पार्टी की,जहां दोनों युवकों ने बीयर पी। इसके बाद वे चारों देर रात करीब 12 बजे स्टेशन रोड पर खाना खाने जा रहे थे। तब ईशानी स्कार्पियो चला रही थी। वे लोग सीस्कीम में सीबीआई कार्यालय के पास पहुंचे । वहां मोड़ पर ईशानी ने तेजी से स्कार्पियों घुमाई तो गाड़ी बेकाबू हो गई और खुले नाले में जा गिरी । इससे ईशानी की गर्दन की हड्डी टृट गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई । हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सिविल डिफेंस की टीम ने सीढ़ी के जरिए नाले में उतरकर गाड़ी में फंसे चारों युवक और युवती को बाहर निकालकर एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां ईशानी शर्मा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस