जयपुर, एएनआइ। राजस्थान में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है वहीं 15 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार राजस्थान में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना भीलवाड़ा जिले की है। जिले के बोगोड इलाके में एक बोलेरो और बस की टक्कर हो गई। घायलों को जिले के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। बोलेरो सवार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि मुझे भीषण सड़क दुर्घटना के बारे में जानकारी मिली। इस घटना में कई लोगों की मौत हो गई है। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताता हूं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान दुख की इस घड़ी में उन्हें सहनशक्ति दें। घायलों का सही से इलाज हो इसके लिए निर्देश दिया हूं।

जानकारी के मुताबिक बोलेरो सवार लोग शादी समारोह में शरीक होने के बाद कोटा जिले की रामगंज मंडी के लिए रवाना हुए थे। ओवरटेक करने के चक्कर में बस ने बोलेरो के पीच्छे से टक्कर मार दी। 

टक्कर के बाद बस भी अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई। मृतकों में 5 पुरुष, 3 महिला और एक नाबालिक शामिल है। सूचना मिलते ही जिला कलेक्‍टर राजेंद्र भट्ट, पुलिस अधिक्षक हरेंद्र महावर समेत कई आला अधिकारी हॉस्पिटल पहुंच गए। घायलों बोलेरो सवार ने बताया कि वह सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस