उदयपुर, जेएनएन। राजस्‍थान के उदयपुर जिले के भींडर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में रविवार शाम एक हिस्ट्रीशीटर युवक ने अपने ही वकील पर हमला कर दिया। दोनों पैरों में गोली लगने से वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें भींडर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

बताया गया कि हिस्ट्रीशीटर इमरान खान ने अपने ही वकील मोहम्मद फारुख पर रिवाल्वर से तीन फायर किए। जिनमें से दो फायर वकील के दौनों पैरों में लगे जबकि तीसर से वह बच गए। वकील मोहम्मद फारुख के मित्रों ने इमरान से उसकी रिवाल्वर छीन ली लेकिन इमरान भाग निकलने में कामयाब हो गया। बताया गया कि मोहम्मद फारुख हिस्ट्रीशीटर इमरान के कई विचाराधीन प्रकरणों में वकील है तथा किसी केस को लेकर उनमें विवाद हो गया था।

राजस्‍थान के उदयपुर जिले के भींडर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में रविवार शाम एक हिस्ट्रीशीटर युवक ने अपने ही वकील पर हमला कर दिया। दोनों पैरों में गोली लगने से वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें भींडर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वकील मोहम्मद फारुख घटना के समय अस्पताल जा रहे थे, इसी दौरान वहां इमरान अपने दो साथी मोहम्मद शेर तथा जांबांज खान पठान के साथ वहां आए थे। उनमें किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और इमरान ने वकील मोहम्मद अयूब पर फायर कर दिए थे। दोनों पैरों में गोली लगने से वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें भींडर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। घटना के बाद भींडर के वकील एकत्रित होकर पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पहुंचे तथा इमरान की तत्काल गिरफ्तारी को लेकर ज्ञापन दिया। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अरावली की सुरम्य पहाडिय़ों के बीच जानी मेवाड़ की शौर्य गाथा, पेडल-टू-जंगल का समापन

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस