जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रावतसर के पास मेगा हाइवे पर ट्रक और पिकअप की आपसी टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में पिकअप चालक और ट्रक में सवार दो व्यक्ति थे जो आग लगने से जिंदा जल गये। 

पुलिस के अनुसार यह पिकअप  हनुमानगढ़ की तरफ से रावतसर की तरफआ रहा था और ट्रक रावतसर से हनुमानगढ़ की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पिकअप ने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की तो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक में आग लग गई और पिकअप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, हादसे में पिकअप चालक बलवान (35) निवासी रामसरा भादरा की मौके पर ही मौत हो गई और सुमेर सिंह निवासी भादरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रक में सवार एक व्यक्ति को बाहर निकाल कर जिला चिकित्सालय ले जाया गया है। ट्रक में सवार दो लोग जिंदा जल गए। इस घटना में साथ में चल रहा ट्रक भी क्षतिग्रस्त हुआ। इसमें सवार लोगों को मामूली चोट आई है। घटना के बाद सड़क पर दो किलोमीटर लंबी वाहनों की कतार लग गई। पुलिस ने वाहनों को साइड कर यातायात सुचारु करवाया। 

Fire in West Bengal: सिलीगुड़ी के रवीन्द्र नगर बाजार में भयंकर आग पर काबू, नौ दुकानें राख

गौरतलब है कि राजस्थान में पिछले कुछ समय में श्रीगांगनगर, सीकर, चुरु, हनुमानगढ की तरफ हाइवे पर दुर्घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हुई है। इसका एक बड़ा कारण कोहरा है, वहीं वाहन भी काफी तेज गति से चलते है। इस पूरे क्षेत्र में पिछले एक माह में हुई दुर्घटनाओं में करीब 50 लोगों की जान जा चुकी है। 

Accident in Odisha: कटक-पारादीप मार्ग पर कार-ट्रक के बीच टक्कर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

जलगांव में दर्दनाक हादसा, एसयूवी से टकराया डंपर; दस की मौके पर मौत

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस