Move to Jagran APP

वैभव गहलोत के किये उद्घाटनों पर भाजपा ने उठाई आपत्ति, पितृ सत्ता का कर रहे हैं दुरुपयोग

Vaibhav Gehlot पीसीसी महासचिव और एवं राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के राजसमंद जिले के नवनिर्वाचित कोषाध्यक्ष वैभव गहलोत जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 10:47 AM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 10:47 AM (IST)
वैभव गहलोत के किये उद्घाटनों पर भाजपा ने उठाई आपत्ति, पितृ सत्ता का कर रहे हैं दुरुपयोग
वैभव गहलोत के किये उद्घाटनों पर भाजपा ने उठाई आपत्ति, पितृ सत्ता का कर रहे हैं दुरुपयोग

जोधपुर, रंजन दवे। पीसीसी महासचिव और एवं राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के राजसमंद जिले के नवनिर्वाचित कोषाध्यक्ष वैभव गहलोत जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। एक के बाद एक धन्यवाद सभा के जरिये जहां वैभव जनता से संवाद स्थापित कर अपनी पकड़ मजबूत करने कि जुगत में है। लगे हाथ ग्रामीण इलाकों में बने कई नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन भी कर रहे है। इन सब के बीच भाजपा की जिला इकाई ने भी इन उद्घाटनों पर अपनी आपत्ति दर्ज करवाई है।

loksabha election banner

वैभव गहलोत के आरसीए कोषाध्यक्ष बनने के बाद अपने जोधपुर का यह पहला दौरा है। इस दौरान लोहावट विधायक किसनाराम विश्नोई की अगुवाई में एक के बाद एक कई नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन कर दिया। लोहावट विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की धन्यवाद सभाओं में भाग लेने के बादशिवपुरी जंभेश्वर नगर (लोहावट) में बस स्टेशन पर नए भवन का लोकार्पण किया,पल्ली प्रथम में प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र भवन को भी जनता के लिए समर्पित किया।

इधर भाजपा जिलाध्यक्ष ने इन सभी उद्घाटनों, शिलान्यास को गलत बताया। उन्होंने सरकार के कामों का कांग्रेसीकरण करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से वैभव के उद्घाटन किये जाने के बारे में सवाल भी पूछे हैं।

इनका कहना है

जोधपुर भाजपा जिलाध्यक्ष जगत नारायण जोशीयह लोकतंत्र के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं मुख्यमंत्री की हठधर्मिता है और अधिकारियों पर दबाव है इस कारण बेवजह अलोकतांत्रिक तरीके से वैभव गहलोत पिता के सत्ता में होने का दुरुपयोग कर रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.