जासं, तरनतारन : विधानसभा हलका खडूर साहिब में आते गांव जवंदा निवासी गुरसेवक सिंह की संदिग्ध हालत में मौत हो गई और गुरप्रीत सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि दोनों युवक अपनी बुआ के पास गांव ब्राह्मंणीवाला में आए हुए थे। वहां पर उन्होंने जहरीली वस्तु निगल ली। हालांकि परिवार द्वारा कोई पुष्टि नहीं की गई।

कुलविदर सिंह ने बताया कि उसके दोनों लड़के अपनी बुआ के पास गांव ब्राह्मंणीवाला में आए हुए थे। वहां पर रात का खाना खाकर सोने की तैयारी में थे कि अचानक दोनों की हालत बिगड़ गई। इस दौरान दोनों को अस्पताल दाखिल करवाया गया। वहां गुरसेवक की मौत हो गई। डीएसपी प्रीतइंद्र सिंह कहते हैं कि पुलिस के पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई और न ही शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। सड़क हादसे में महिला की मौत

उधर, बस अड्डा मजीठा में एक महिला की रेत वाले टिप्पर के नीचे आने से मौत हो गई है। थाना मजीठा के पुलिस सब इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि संतोष रानी पत्नी सुभाष निवासी मजीठा किसी काम से मजीठा के पुराना बस अड्डे के पास जा रही थी। फतेहगढ़ चूड़ियां की ओर से मजीठा में एक तेज रफ्तार टिप्पर (पीबी06वी9033) ने संतोष रानी को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर ही संतोष की मौत हो गई। हादसे के बाद टिप्पर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर बलजीत सिंह पुलिस मुलाजिमों के साथ पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर महिला के वारिसों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। टिप्पर को लेकर मामला दर्ज कर के आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran