जागरण संवाददाता, तरनतारन : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्म दिन पर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हरमन सेखों के नेतृत्व में रोष प्रदर्शन किया गया। उन्होंने राह जाते लोगों को दालें और पेट्रोल आदि वितरित भाजपा पर तंज कसा गया।

जिला अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम वाला केक लेकर कांग्रेस भवन से कांग्रेसी कार्यकर्ता शहर के बाजारों में निकले। अध्यक्ष सेखों ने लोगों को एक-एक किलो के दाल व चने के पैकेट बांटते हुए कहा कि भाजपा के शासन में लोग महंगाई की वजह से दाल भी नहीं खा पा रहे हैं। साथ ही मोटरसाइकिलों पर सवार आठ लोगों को सवा-सवा लीटर पेट्रोल डालकर केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया गया।

हरमन सेखों ने कहा कि पहला मौका है कि केंद्र सरकार से देश का हर वर्ग तंग है। एक तरफ दिल्ली में किसान संघर्ष कर रहे हैं, दूसरी तरफ प्रधानमंत्री अपना जन्म दिन मना रहे हैं। इस मौके पर गुरजीत सिंह, दमनप्रीत सिंह, बलविदर सिंह, राजपाल सिंह, कुलदीप सिंह, नाजर सिंह, रमेश कुमार मौजूद थे।

यूकां ने बोतलों में पेट्रोल बांट दिखाया कानून को ठेंगा

प्रधानमंत्री के विरोध में कांग्रेसी इस कदर जोश खो बैठे कि उन्होंने कानून को ही ठेंगा दिखा दिया। प्रदर्शन के दौरान यूथ कांग्रेस द्वारा बोतलों में भरकर पेट्रोल बांटा गया, जो कानूनन अपराध तो है ही हादसों को दावत देना भी है। सवाल यह पैदा होता है कि आखिर किस पेट्रोल पंप से बोतलों में भरकर युवा कांग्रेसियों को पेट्रोल बेचा गया। प्रदर्शन के मौके बाजारों में सरेआम पेट्रोल की बोतल लेकर घूमते समय कोई हादसा हो जाता है तो इसकी जवाब देही किसकी बनती।

जिला यूथ प्रधान ने नहीं उठाया फोन

युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हरमन सेखों का पक्ष लेने लिए उनके मोबाइल नंबर 98788-00084 पर कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, परंतु उन्होंने फोन काल रिसीव नहीं की।

लिखित शिकायत मिलती है तो होगी कार्रवाई : डीएफएससी

जबकि जिला फूड सप्लाई कंट्रोलर (डीएफएससी) सुखजिदर सिंह का कहना है कि यह मामला मेरे ध्यान में नहीं है और न ही मुझे कोई लिख्ति शिकायत मिली है। शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। फिर भी मामले की जांच करवाई जाएगी कि आखिर किस पेट्रोल पंप से बोतलों में भरकर पेट्रोल लाया गया।

Edited By: Jagran