Move to Jagran APP

प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

मोहल्ला नानकसर निवासी एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 12:28 AM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 12:28 AM (IST)
प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या
प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

जागरण संवाददाता , तरनतारन: मोहल्ला नानकसर निवासी एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया। पुलिस को करीब दस दिन बाद मृतक की सिर्फ खोपड़ी, जबकि शरीर को जंगली जानवर नोंच-नोंचकर खा चुके थे। शव की पहचान पास पड़े कपड़ों से हुई। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने आरोपित पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान नानकसर निवासी साजनप्रीत के रूप में हुई।

loksabha election banner

फतेहाबाद निवासी शरणजीत कौर ने पुलिस को रविवार को शिकायत दी थी। कहा था कि उसका बेटा साजनप्रीत सिंह करीब दस दिन से लापता है। वह अपनी पत्नी मनप्रीत कौर के साथ मोहल्ला नानकसर में रहता था। एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने बताया कि डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने मामले की जांच शुरू। पता चला कि मनप्रीत कौर की पहले भी जंडियाला गुरु के गाव भंगवा निवासी हरजीत सिंह के साथ शादी हुई थी और उसके तीन बच्चे थे। पति को तलाक देकर उसने साजनप्रीत से शादी करवा ली। वहीं मनप्रीत के गाव खैरदीनके निवासी जगरूप सिंह के साथ भी अवैध संबंध थे। एकसाथ रहने के लिए ही दोनों ने साजनप्रीत की हत्या की साजिश रची। मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने मनप्रीत और जगरूप को सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर ही गाव खैरदीनके के जंगल में एक खोपड़ी बरामद की गई। शरीर जानवर खा चुके थे। पास ही साजनप्रीत के कपड़ों के टुकड़े व वह दुपट्टा भी था, जिससे साजनप्रीत का गला घोंटा गया। मां शरणजीत कौर ने कपड़ों से शव की शिनाख्त की।

एसएसपी ने बताया कि मनप्रीत और जगरूप सिंह ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। दोनों के खिलाफ थाना सिटी तरनतारन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.