Move to Jagran APP

रिकवरी जमा न करवाने वाले नंबरदारों पर करें कार्रवाई: एसडीएम

। तहसील के नंबरदारों से चौकीदारों की बकाया रिकवरी को लेकर एसडीएम डॉ. अमित महाजन की अगुआई में बैठक के दौरान विचार-विमर्श किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 12:36 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 12:36 AM (IST)
रिकवरी जमा न करवाने वाले नंबरदारों पर करें कार्रवाई: एसडीएम
रिकवरी जमा न करवाने वाले नंबरदारों पर करें कार्रवाई: एसडीएम

संवाद सूत्र, पट्टी : तहसील के नंबरदारों से चौकीदारों की बकाया रिकवरी को लेकर एसडीएम डॉ. अमित महाजन की अगुआई में बैठक के दौरान विचार-विमर्श किया गया। इसमें जिला राजस्व अधिकारी अरविंदरपाल सिंह भी शामिल हुए।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि संबंधित नंबरदारों के पास जो चौकीदारों की रिकवरी पेंडिंग पड़ी है। इस बाबत लिस्ट तहसील कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर लगा दी जाए और 10 दिनों में नंबरदारों से चौकीदारी की रिकवरी करवाने व जमा करवानी यकीनी बनाई जाए।

एसडीएम अमित महाजन ने कहा कि यह रिकवरी जमा न करवाने पर तुरंत संबंधित नंबरदार के खिलाफ नियमों के मुताबिक बनती कार्रवाई की जाए।

इस मौके पर पट्टी के तहसीलदार सरबजीत सिंह थिंद, भिखीविंड के तहसीलदार लखविंदर सिंह, पट्टी के नायब तहसीलदार करनपाल सिंह रियाड़, खेमकरण के नायब तहसीलदार अशोक कुमार भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.