Move to Jagran APP

शिक्षक ने लगाए मंत्री के पीए पर धमकाने के आरोप

शिक्षक कंवरराज सिंह ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कैबिनेट मंत्री के पीए दिलबाग सिह पर धमकियां देने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 09:30 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 07:00 AM (IST)
शिक्षक ने लगाए मंत्री के पीए पर धमकाने के आरोप
शिक्षक ने लगाए मंत्री के पीए पर धमकाने के आरोप

जासं, तरनतारन: गांव रत्तागुद्दा निवासी शिक्षक कंवरराज सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर कैबिनेट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर के पीए दिलबाग सिह निवासी गांव रत्तागुद्दा पर धमकियां देने के आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

पट्टी के सिविल अस्पताल में उपचाराधीन शिक्षक कंवरराज ने बताया कि 20 मई को वे अपने घर से ड्यूटी पर जा रहा था। रास्ते में कुछ लोगों ने घेरकर तेजधार हथियारों से घायल कर दिया। बचाव के लिए उनके दोस्त दिलबाग सिंहने जब दखल दिया तो उसे भी चोटिल कर दिया। उन्हें सिविल अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया। आरोप है कि मंत्री के पीए दिलबाग ने अपने रसूख से पट्टी अस्पताल के डाक्टरों पर दबाव बनाया कि उनकी मेडिकल रिपोर्ट जारी न की जाए। यही नहीं उन्हें मोबाइल पर शिकायत वापस लेने और राजीनामा करने की नसीहत भी दी। शिक्षक ने आरोप लगाया कि अस्पताल में इलाज दौरान दो पुलिस कर्मी आए और ये कहकर कोरे कागज पर हस्ताक्षर करवाने का प्रयास किया कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाना है। राजीनामा करवाने में नहीं कोई हर्ज

आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं चाहती है कि मुकदमे दर्ज करके लोगों में दुश्मनी बढ़ाई जाए। मैंने कंवरराज सिंह को सलाह दी कि मुकदमा दर्ज करवाने में कुछ नहीं रखा। मैं दोनों पक्षों में राजीनामा करवाने का प्रयास कर रहा हूं। बिना बेवजह मामले को गलत रंगत दी जा रही है।

-दिलबाग सिंह रत्तागुद्दा पुलिस के काम में दख बर्दाश्त नहीं : मंत्री भुल्लर

गांव रत्तागुद्दा निवासी दिलबाग सिंह मेरा पीए नहीं है और न ही मैंने किसी करीबी को ऐसी धक्केशाही की इजाजत दी है। पुलिस के काम में बिना वजह दखलअंदाजी करना आम आदमी पार्टी की कार्यशैली में नहीं आता। फिर भी मामले की जांच करवाई जाएगी। पुलिस पर नहीं कोई सियासी दबाव : एसएसपी

तरनतारन के एसएसपी रंजीत सिंह ढिल्लों कहते है कि शिक्षक कंवरराज सिंह की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस मुकदमा दर्ज कर सकती है। मेडिकल रिपोर्ट आते ही बयान दर्ज किए जाएंगे। पुलिस पर इस मामले में किसी भी प्रकार का दबाव नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.