Move to Jagran APP

गांव पिद्दी में आज शक्ति प्रदर्शन करेंगे इकबाल सिंह संधू

तरनतारन : मार्च माह में पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू को शिअद से बाहर निकाल दिया था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 01:55 AM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 01:55 AM (IST)
गांव पिद्दी में आज शक्ति प्रदर्शन करेंगे इकबाल सिंह संधू
गांव पिद्दी में आज शक्ति प्रदर्शन करेंगे इकबाल सिंह संधू

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन : मार्च माह में पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू को शिअद से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद संधू ने खडूर साहिब हलके में अपनी किस्मत अजमानी शुरू कर दी। पूर्व सांसद रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा का शिअद से किनारा करते ही इकबाल सिंह ने शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी कर ली है। 10 नवंबर को खडूर साहिब हलके के गांव पिद्दी में रैली आयोजित की जा रही है। रैली में किसी गायक, कलाकार व किसी नेता को नहीं बुलाया, बल्कि इकबाल सिंह संधू अकेले ही मंच पर संबोधन करते शक्ति प्रदर्शन करेगे। कुछ दिन पहले पूर्व सांसद रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने चोहला साहिब में शक्ति प्रदर्शन किया था।

loksabha election banner

कार्यक्रम की तैयारी जत्थेदार ब्रह्मपुरा के लड़के रविंदर सिंह ब्रह्मपुरा (पूर्व विधायक) ने कर ली है। शिअद की ओर से ब्रह्मपुरा परिवार के खिलाफ भले ही कोई अनुशासनीय कार्रवाई के अभी तक संकेत नहीं दिए। सूत्रों की मानें तो जत्थेदार ब्रह्मपुरा द्वारा शिअद से त्याग पत्र देते ही उनके लड़के रविंदर सिंह ब्रह्मपुरा का शिअद में सियासी भविष्य खतरे में पड़ चुका है। ब्रह्मपुरा परिवार के हाशिये पर आते ही एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू ने शक्ति प्रदर्शन करने का फैसला किया। हलके के कुल 136 गांवों को 8 जोनों को बांट कर गांव पिद्दी में रैली की जा रही है। इकबाल सिंह संधू का कहना है कि पार्टी की मजबूती के लिए काम करने के बावजूद रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने शिअद से निकलवाया। अब ब्रह्मपुरा परिवार सियासी जमीन की तलाश में है। संधू ने कहा कि फतेह ग्रुप द्वारा आयोजित की जा रही रैली खडूर साहिब हलके के लिए एतिहासिक साबित होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.