Move to Jagran APP

घर में घुसकर नाबालिगा छात्रा से युवक ने किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, तरनतारन : गांव नागोके निवासी 11वीं की छात्रा के साथ उसके घर में घुसकर युवक ने दुष्क

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 04:20 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 04:20 PM (IST)
घर में घुसकर नाबालिगा छात्रा 
से युवक ने किया दुष्कर्म
घर में घुसकर नाबालिगा छात्रा से युवक ने किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, तरनतारन : गांव नागोके निवासी 11वीं की छात्रा के साथ उसके घर में घुसकर युवक ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपित की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है।

loksabha election banner

विधान सभा हलका खडूर साहिब के गांव नागोके निवासी 11वीं की छात्रा को स्कूल जाते समय गांव का युवक अर्शप्रीत सिंह पुत्र हरजिंदर सिंह परेशान करता था। जिस बाबत छात्रा ने परिवार को कई बार शिकायत की। 9 जून की रात को आरोपित अर्शप्रीत सिंह लड़की के घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। पीड़िता को आरोपित ने दोबारा ब्लैकमेल करने का प्रयास किया जिस पर उसने घटना की जानकारी परिवार को दी। थाना वैरोंवाल की प्रभारी सुमनप्रीत कौर ने बताया कि सब इंस्पेक्टर नरिंदर कौर ने पीड़िता के बयान दर्ज करके आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नाबालिग छात्रा का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवाया गया। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। जिस के बाद आरोपित की गिरफ्तारी लिए छापेमारी शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.