Move to Jagran APP

बादल और कैप्टन के परिवार आपस में मिलकर करते है घटिया राजनीति : भगवंत मान

जागरण टीम, खालड़ा, भिखीविंड : आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने कहा कि शिअद और कांग्रे

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 07:16 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 07:16 PM (IST)
बादल और कैप्टन के परिवार आपस में मिलकर करते है घटिया राजनीति : भगवंत मान
बादल और कैप्टन के परिवार आपस में मिलकर करते है घटिया राजनीति : भगवंत मान

जागरण टीम, खालड़ा, भिखीविंड : आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने कहा कि शिअद और कांग्रेस की सरकार में कोई फर्क नहीं है क्योंकि प्रकाश सिंह बादल व कैप्टन अमरेंरिदर सिंह के परिवार आपस में मिले हुए हैं। यह दोनों परिवार पंजाब के भले के लिए नहीं, बल्कि घटिया राजनीति करते हैं। विधानसभा चुनावों में लोगों से किए वादे पूरे करने की बजाए आम जनता पर सरकार द्वारा बोझ डाला जा रहा है। जिसका जवाब प्रदेश के लोग लोकसभा चुनावों में देंगे।

prime article banner

विधानसभा हलका खेमकरन के वालंटियरों की बैठक में उन्होंने कहा कि देश का अन्नदाता किसान कर्ज के बोझ तले खुदकशी कर रहा है। जबकि युवा वर्ग बेरोजगारी का मारा नशे की लत का शिकार हुआ है। परंतु मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को प्रदेश की कोई परवाह नहीं। भगवंत मान ने कहा कि आप की मजबूती लिए किसी भी तरह की कुर्बानी देने लिए मैं तैयार हूं। उन्होंने कहा कि एक परिवार में भी मन मुटाव हो जाते हैं, परंतु ऐसे में उस परिवार को चाहिए कि वह कोई गलत फायदा न उठाएं। सांसद भगवंत मान ने खडूर साहिब के अकाली सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा को सुस्त नेता करार देते कहा कि अपने कोटे की ग्रांटों को भी कभी जिम्मेदारी से नहीं बांट पाए। उन्होंने कहा कि संगरूर हलके के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए दी ग्रांटे 100 फीसद खर्च की हैं। इस मौके माझा जोन के अध्यक्ष कुलदीप सिंह धालीवाल, जिला अध्यक्ष भुपिंदर सिंह बिट्टू, बुद्धिजीवी वर्ग के अध्यक्ष कशमीर सिंह सोहल, रणजीत सिंह चीमा, सुखराज सिंह बल्ल, गुरदेव सिंह लाखणा, बलजीत सिंह खेहरा, जसबीर सिंह, गुरलाल सिंह, पलविंदर सिंह, बब्बू बैंका, जुगराज सिंह, गुरदास सिंह, गुरविंदर सिंह, मनजीत सिंह, गुरदेव सिंह, संदीप सिंह इत्यादि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.