संसू, गोइंदवाल साहिब : शहर के सुंदर कालोनी निवासी दांतों के डाक्टर हरप्रीत सिंह की कार रोककर बाइक सवार तीन लोगों ने कैंची से उनकी दाढ़ी और मूंछ के बाल काट दिए। आरोपित जाते समय डाक्टर की कार की चाबी साथ लेते गए। इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

चौकी फतेहाबाद की पुलिस को दी शिकायत में डा. हरप्रीत सिंह ने बताया कि वह दांतों के डाक्टर हैं। फतेहाबाद में उनकी क्लीनिक है। वह वीरवार की देर शाम क्लीनिक बदं करके अपनी कार से तरनतारन जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में गांव भरोवाल स्थित माता साहिब कौर कालेज के नजदीक बाइक सवार तीन युवकों ने उनकी कार का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद युवकों ने कार के बराबर मोटरसाइकिल लाकर रुकने का इशारा किया। डा. हरप्रीत ने बताया कि उन्हें लगा कि जैसे कोई मरीज दवा लेना चाहता है। उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्होंने अपनी कार रोकी वैसे ही बाइक सवार युवक कार में आ गए और पिस्तौल निकालकर उनकी की गर्दन पर लगा दिया। इस बीच एक आरोपित ने जेब से कैंची निकालकर उनकी (डा. हरप्रीत) दाढ़ी और मूंछ के बाल काट दिए। डा. हरप्रीत ने बताया कि वे अमृतधारी सिख हैं।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

सब डिवीजन गोइंदवाल साहिब के डीएसपी रमनदीप सिंह भुल्लर ने बताया कि डा. हरप्रीत सिंह ने चौकी फतेहाबाद में अपने बयान दर्ज करवाया है। एएसआइ सुखविदर सिंह ने अज्ञात लोगों खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप