Move to Jagran APP

पति व भाइयों की मदद से की थी प्रेमी की हत्या

। थाना भिखीविंड में आते गाव सिंहपुरा के किसान सतनाम सिंह की हत्या की गुत्थी थाना चोहला साहिब की पुलिस ने सुलझा ली है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 01:11 AM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 01:11 AM (IST)
पति व भाइयों की मदद से की थी प्रेमी की हत्या
पति व भाइयों की मदद से की थी प्रेमी की हत्या

जागरण संवाददाता, तरनतारन

loksabha election banner

थाना भिखीविंड में आते गाव सिंहपुरा के किसान सतनाम सिंह की हत्या की गुत्थी थाना चोहला साहिब की पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने दरिया ब्यास शव बरामद करके महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपित अभी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

गाव सिंहपुरा निवासी सतनाम सिंह के पड़ोस में ही रहती महिला कुलजीत कौर के साथ प्रेम संबंध बन गए। कुलजीत ने प्रेमी सतनाम सिंह से उसकी जमीन कम दाम पर खरीदने के लिए सौदा किया और छह मरले जमीन ले ली लेकिन पैसे नहीं दिए। सतनाम सिंह दूध का कारोबार करता था। उसने कई बार कुलजीत कौर से पैसे मागे तो उसे ठिकाने लगाने के लिए कुलजीत कौर ने पति सरबजीत सिंह के साथ साजिश रची। 17 फरवरी को कुलजीत कौर ने प्रेमी सतनाम सिंह को गाव ब्रह्मपुरा में ध्यान सिंह के घर पर बुलाया। वहा कुलजीत कौर ने पति सरबजीत सिंह, तीन भाइयों लखविंदर सिंह हैप्पी ,बलविंदर सिंह, सुखदेव सिंह काली के अलावा सतनाम सिंह जोहल व ध्यान सिंह से मिलकर सतनाम की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। इसके बाद शव को टवेरा (पीबी05आर 9869) में रखा और गाव ब्रह्मपुरा के पास दरिया व्यास में बहा दिया।

डीएसपी रविंदर पाल सिंह ढिल्लों ने कुलजीत कौर व उसके भाई लखविंदर सिंह हैप्पी के अलावा तीसरे आरोपित सतनाम सिंह जोहल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने अपना गुनाह कबूल लिया। वीरवार की देर शाम को सतनाम सिंह का शव दरिया ब्यास से बरामद कर लिया गया।

एसएससी धु्रव दहिया ने बताया कि इस हत्याकांड में तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.