3एएसआर401

संवाद सूत्र, भिखीविंड : मुलाजिमों को वेतन न मिलने पर राज्य सरकार के खिलाफ मंगलवार को विभिन्न मुलाजिम संगठनों ने रोष रैली की।

रैली की अध्यक्षता पावरकॉम इंप्लाय फेडरेशन (चाहल) के डिवीजन अध्यक्ष सुखवंत सिंह बाह्मणी वाला ने की। उन्होंने कहा कि सरकार पहले ही मुलाजिमों की बहुत सारी जायज मांगों को दबाकर बैठी है। लेकिन अब तो सरकार मुलाजिमों को भी समय पर वेतन भी नहीं दे रही।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह अपने विधायकों व चहेतों को समय-समय पर विभिन्न पदों पर नियुक्त करके सरकारी खजाने पर बोझ डाल रहेहैं लेकिन मुलाजिमों

की मांगें पूरी नहीं की जा रहीं।

सरकार कर्मचारियों के डीए के अलावा पे-बैंड में संशोधन नहीं कर रही। इसके अलावा रिटायर्ड कर्मचारियों की ग्रेजुएटी, लीव-इनकेशमेंट आदि देने में भी देरी की जा रही है। विभिन्न संगठनों के मुलाजिमों ने मांग की है कि कर्मचारियों की जायज मांगों को तुरंत पूरा किया जाए, नहीं तो संघर्ष को तेज किया जाएगा। क्योंकि सरकार बार-बार मुलाजिमों से वादे करती है, लेकिन मांगों को पूरा नहीं करती।

इस मौके पर गुरमेज सिंह, बलदेव राज, मनजीत सिंह बाह्मणीवाला, हरदेव सिंह मूसा, सुखराज सिंह, मंगल सिंह पहुंविंड, धर्मवीर कोछड़, बलकार सिंह वल्टोहा, बिक्कर सिंह अमरकोट, चानण सिंह बासरके, हरजिंदर सिंह जेई, हरकमल सिंह, गुलजार सिंह पधरी, संत राम धवन, हरदेव सिंह सुरसिंह, ईशर सिंह, सूबा लीडर दिलबाग सिंह गगोबूहा आदि मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!