Move to Jagran APP

पावरकाम की टीम ने की छापामारी, ट्रांसफार्मरों समेत बिजली का सामान बरामद

अनाज मंडी समीप पिक कालोनी में नवदीप सिंह जग्गा के आवास पर छापामारी करके पावरकाम की टीम ने बिजली के पांच ट्रांसफार्मर व अन्य सामान बरामद किया। इस बाबत थाना पट्टी की पुलिस ने पावरकाम के एसडीओ हरपाल सिंह के बयान पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नवदीप सिंह जग्गा के घर में बिजली का सामान होने बाबत पावरकाम के एक्सईएन प्रीत महिदर सिंह को सूचना मिली थी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 02:00 AM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 02:00 AM (IST)
पावरकाम की टीम ने की छापामारी, ट्रांसफार्मरों समेत बिजली का सामान बरामद
पावरकाम की टीम ने की छापामारी, ट्रांसफार्मरों समेत बिजली का सामान बरामद

जागरण संवाददाता, तरनतारन : अनाज मंडी समीप पिक कालोनी में नवदीप सिंह जग्गा के आवास पर छापामारी करके पावरकाम की टीम ने बिजली के पांच ट्रांसफार्मर व अन्य सामान बरामद किया। इस बाबत थाना पट्टी की पुलिस ने पावरकाम के एसडीओ हरपाल सिंह के बयान पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

नवदीप सिंह जग्गा के घर में बिजली का सामान होने बाबत पावरकाम के एक्सईएन प्रीत महिदर सिंह को सूचना मिली थी। इसके आधार पर एक्सईएन तरसेम कुमार, हरप्रीत सिंह, एसडीओ हरपाल सिंह के अलावा हरिके, फतेहाबाद, गोहलवड़, सराय अमानत खां के अधिकारियों को साथ लेकर टीम ने नवदीप सिंह जग्गा के आवास पर छापामारी की। छापामारी दौरान मौके पर बिजली के पांच ट्रांसफार्मर व अन्य सामान बरामद किया गया। सब डिवीजन पट्टी के डीएसपी कुलजिदर सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर लखबीर सिंह, एएसआइ कुलवंत सिंह मौके पर पहुंचे। पावरकाम की टीम ने बिजली का सामान कब्जे में लेकर पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद एसडीओ हरपाल सिंह के बयान पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जबकि वह फरार है। पावरकाम के कर्मी भी संदेह के घेरे में

ऐसा कहा जा रहा है कि नवदीप सिंह जग्गा द्वारा पावरकाम से संबंधित सामान बेचने का कारोबार किया जाता था। सब डिवीजन अमरकोट से संबंधित बिजली का यह सामान यहां पर कैसे पहुंचा, यह सवाल पावरकाम अधिकारियों के बीच पैदा हो रहा है। कहा जा रहै कि जग्गा के परिवार ने पावरकाम के साथ अपनी निजी गाड़ी लगाई हुई है। जग्गा के घर से बिजली का सामान बरामद होने के बाद मामले की जांच में संदेह की सुई पावरकाम के स्टाफ की ओर भी घूमने लगी है। पुलिस अब यह भी तफ्तीश कर रही है कि आसपास के गांवों में बिजली के ट्रांसफार्मर अकसर चोरी होते है। चोरी के ट्रांसफार्मरों के तार कहीं जग्गा के आवास के साथ तो नहीं जुड़े हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.