जागरण संवाददाता, तरनतारन : अनाज मंडी समीप पिक कालोनी में नवदीप सिंह जग्गा के आवास पर छापामारी करके पावरकाम की टीम ने बिजली के पांच ट्रांसफार्मर व अन्य सामान बरामद किया। इस बाबत थाना पट्टी की पुलिस ने पावरकाम के एसडीओ हरपाल सिंह के बयान पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नवदीप सिंह जग्गा के घर में बिजली का सामान होने बाबत पावरकाम के एक्सईएन प्रीत महिदर सिंह को सूचना मिली थी। इसके आधार पर एक्सईएन तरसेम कुमार, हरप्रीत सिंह, एसडीओ हरपाल सिंह के अलावा हरिके, फतेहाबाद, गोहलवड़, सराय अमानत खां के अधिकारियों को साथ लेकर टीम ने नवदीप सिंह जग्गा के आवास पर छापामारी की। छापामारी दौरान मौके पर बिजली के पांच ट्रांसफार्मर व अन्य सामान बरामद किया गया। सब डिवीजन पट्टी के डीएसपी कुलजिदर सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर लखबीर सिंह, एएसआइ कुलवंत सिंह मौके पर पहुंचे। पावरकाम की टीम ने बिजली का सामान कब्जे में लेकर पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद एसडीओ हरपाल सिंह के बयान पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जबकि वह फरार है। पावरकाम के कर्मी भी संदेह के घेरे में

ऐसा कहा जा रहा है कि नवदीप सिंह जग्गा द्वारा पावरकाम से संबंधित सामान बेचने का कारोबार किया जाता था। सब डिवीजन अमरकोट से संबंधित बिजली का यह सामान यहां पर कैसे पहुंचा, यह सवाल पावरकाम अधिकारियों के बीच पैदा हो रहा है। कहा जा रहै कि जग्गा के परिवार ने पावरकाम के साथ अपनी निजी गाड़ी लगाई हुई है। जग्गा के घर से बिजली का सामान बरामद होने के बाद मामले की जांच में संदेह की सुई पावरकाम के स्टाफ की ओर भी घूमने लगी है। पुलिस अब यह भी तफ्तीश कर रही है कि आसपास के गांवों में बिजली के ट्रांसफार्मर अकसर चोरी होते है। चोरी के ट्रांसफार्मरों के तार कहीं जग्गा के आवास के साथ तो नहीं जुड़े हुए।

Edited By: Jagran