Move to Jagran APP

पुलिस चौकी इंचार्ज महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था, लोगों ने जमकर की पिटाई

तरनतारन के सभरां में पुलिस चौकी इचार्ज महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था। इसी दौरान लोगों ने उसे काबू कर लिया और जमकर पिटाई कर दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 15 Aug 2017 08:13 AM (IST)Updated: Tue, 15 Aug 2017 07:14 PM (IST)
पुलिस चौकी इंचार्ज महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था, लोगों ने जमकर की पिटाई
पुलिस चौकी इंचार्ज महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था, लोगों ने जमकर की पिटाई

जेएनएन, तरनतारन। जिले के सभरां पुलिस चौकी के इंचार्ज शादीशुदा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकडा गया। इस पर लोगों ने बीच सड़क पर उसकी जम कर पिटाई की। इस दौरान लोगों ने पुलिस चौकी के सामने जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे डीएसपी ने थानेदार और महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस सारे घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि चाैकी इंचार्ज एएसआइ संजीवन कुमार चार माह पहले थाना पट्टी की पुलिस चौंकी सभरां का चार्ज संभाला था। चौकी के साथ ही एएसआइ संजीवन कुमार का सरकारी क्वार्टर भी है। इस क्वार्टर में चौकी इंचार्ज रात को अकसर शादीशुदा महिला को बुलाता था। इससे तंग गांववालों ने चौकी इंचार्ज को कई बार चेतावनी भी दी। सुबह करीब छह बजे महिला एएसआइ संजीवन कुमार के सरकारी क्वार्टर पहुंची।

यह भी पढ़ें: एनआरआइ पति अचानक घर पहुंचा तो देखा... आशिक संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी

इसकी भनक लगते ही इलाके के लोगों ने सरकारी क्वार्टर में दोनों को आपत्तिजनक हालत में काबू कर लिया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने एएसआइ संजीवन कुमार को बीच सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया।  लोगों के चुंगल से छूट कर एएसआइ संजीवन कुमार पुलिस चौंकी सभरां जा पहुंचा।

इसके बाद किसान संघर्ष कमेटी नेता सुखविंदर सिंह सभरां, इंदरजीत सिंह कोट बुड्ढा के नेतृत्व में सरपंच रजिंदर सिंह, सरपंच सुरजीत सिंह बब्बी, शिंगार सिंह, बलदेव सिंह, सुखदेव सिंह सहित काफी संख्या में पहुंचे लोगों ने पुलिस चौंकी का घेराव करके पट्टी के विधायक हरमिंदर सिंह गिल के खिलाफ नारेबाजी की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक का करीबी एएसआइ संजीवन कुमार आए दिन महिलाओं को क्वार्टर में लेकर आता था। मामले का पता चलते ही एसपी तिलक राज, डीएसपी सोहन सिंह, सीआइए स्टाफ के प्रभारी हरदीप सिंह, थाना सदर पट्टी के प्रभारी राजेश कक्कड़, सरहाली के प्रभारी तरसेम मसीह, हरीके के प्रभारी बलजिंदर सिंह मौके पर पहुंचे।  डीएसपी सोहन सिंह ने लोगों को शांत कराते हुए आरोपी एएसआइ संजीवन कुमार और महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जिस चौकी में इंचार्ज उसी चौकी की हवालात में हुआ बंद

एएसआइ संजीवन कुमार के खिलाफ इलाके के लोग कई बार पट्टी के विधायक हरमिंदर सिंह गिल समक्ष शिकायत लेकर पहुंचे थे कि क्षेत्र में नशा बेचने वालों से मोटी रकमें वसूली जा रही है। इसके आलावा एएसआइ पर मौज मस्ती करने की कई शिकायतें मिलने के बावजूद उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही थी।

किसान संघर्ष कमेटी के नेता सुखविंदर सिंह सभरां ने बताया कि चौकी इंचार्ज की हरकतों से गांव का माहौल खराब हो रहा था। लोगों ने जब पुलिस चौंकी का घेराव किया तो डीएसपी सोहन सिंह ने एएसआइ संजीवन कुमार को उसी हवालात में बंद किया।

साजिश के तहत फंसाया गया है

एएसआइ संजीवन कुमार ने कहा कि उसे साजिश के तहत फसाया गया है। महिला के साथ उसका कोई गैर कानूनी संबंध नहीं है। बल्कि परिवारिक तौर पर सांझ थी। एएसआइ संजीवन कुमार ने कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए कुछ लोगों ने साजिश रची और सरेआम मेरे साथ मारपीट की है।  मौके पर मौजूद लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकियां भी दी। दर्ज हुए मामले को झूठा करार देते हुए चौंकी इंचार्ज ने कहा कि मैैं हर तरह की जांच का सामना करने को तैयार हूं।

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर हरमनप्रीत बोलीं- मैं भी रात को सफर करती हूं, मुझे भी चाहिए सुरक्षा

चौकी इंचार्ज के साथ मेरा कोई संबंध नहीं : गिल

पट्टी के विधायक हरमिंदर सिंह गिल ने कहा कि पुलिस चौकी सभरां के इंचार्ज संजीवन कुमार के साथ उसका कोई निजी संबंध नहीं है। चौकी इंचार्ज वहां क्या करता था। इस संबंध में उन्हें किसी की कोई शिकायत नहीं मिली। सोमवार को सुबह जो घटना हुई उस संबंध में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस प्रशासन के काम में मेरा कोई दखल नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.