Move to Jagran APP

पति को दिया जहर, बच न जाए इसलिए गला घोंट मार डाला, फिर हो गई प्रेमी संग फरार

दो बच्चों की मां ने अवैध संबंधों के चलते पहले रात के खाने में पति को जहर दिया। पति बच न जाए इस डर से रात को गला घोंटकर मार डाला।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 07:55 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 12:09 PM (IST)
पति को दिया जहर, बच न जाए इसलिए गला घोंट मार डाला, फिर हो गई प्रेमी संग फरार
पति को दिया जहर, बच न जाए इसलिए गला घोंट मार डाला, फिर हो गई प्रेमी संग फरार

जेएनएन, तरनतारन। दो बच्चों की मां ने अवैध संबंधों के चलते पहले रात के खाने में पति को जहर दिया। पति बच न जाए, इस डर से रात को गला घोंटकर मार डाला। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वारदात के बाद आरोपित पत्नी व उसका प्रेमी फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। वहीं, सिर से पिता का साया छिन जाने और मां की करतूत से नाराज बच्चों ने पुलिस से मां को फांसी पर लटकाने की मांग कर दी। वारदात विधानसभा हलका तरनतारन के गांव पलासौर में हुई।

loksabha election banner

रघबीर सिंह ने बताया कि उसने 12 वर्ष पहले अपने बेटे राजप्रीत सिंह का विवाह अमृतसर के चाटीविंड निवासी सिमरन कौर उर्फ बब्बू के साथ किया था। शादी के बाद उनके घर बेटी और बेटा पैदा हुए। सिमरन कौर के पलासौर के ही युवक लवप्रीत सिंह लवली के साथ अवैध संबंध बन गए।

रघबीर सिंह ने बताया कि अवैध संबंधों के कारण घर में झगड़ा रहने लगा। उसने व उसके बेटे ने बहू को बच्चों के भविष्य का वास्ता देकर कई बार रोकने का प्रयास किया, परंतु वह नहीं मानी। रविवार रात को जब राजप्रीत सिंह बच्चों के साथ बैठकर खाना खाने लगा तो पत्नी ने खाने में जहरीली वस्तु दे दी। फिर रात डेढ़ बजे सिमरन घर से बिना कुछ बताए दोनों बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ चली गई। दोनों बच्चों को अपने मायके छोड़ आई।

बच्चों को उसी समय नाना सुलखण सिंह वापस लेकर गांव पलासौर पहुंचे तो पता चला कि सिमरन अपने प्रेमी लवली के साथ फरार हो चुकी है। इस दौरान 11 वर्षीय नवनीत कौर और नौ वर्षीय मनमीत सिंह ने बताया कि मां ने उनके पिता को रस्सी के साथ बांधकर गला घोंट दिया।

रघबीर सिंह ने कमरे में जाकर देखा कि राजप्रीत सिंह के मुंह से झाग निकल रही थी। उसे तरनतारन के निजी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर राजप्रीत सिंह को गुरु नानक देव अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्रभूषण ने बताया कि बुजुर्ग रघबीर सिंह के बयान दर्ज करके आरोपित सिमरन कौर उर्फ बब्बू व उसके प्रेमी लवप्रीत सिंह लवली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

बच्चे बोले- ऐसी मां से हमें नफरत, फांसी पर लटका दो

पलासौर निवासी राजप्रीत सिंह पेंट का कारोबार करता था। उसकी पत्नी सिमरन कौर बब्बू काफी तेजतर्रार थी। उसके कई वर्षों से गांव के युवक लवप्रीत से अवैध संबंध थे। लवली अपने बाप की कमाई पर ऐश करता है। पुलिस जांच में पता चला कि कुछ समय पहले सिमरन ने अपने पति को बता दिया था कि वह एक न एक दिन घर छोड़कर चली जाएगी।

राजप्रीत सिंह ने यह बात पिता रघबीर सिंह को बता दी थी। वहीं, सिर से पिता का साया छिन जाने के बाद 11 वर्षीय नवनीत कौर व नौ वर्षीय मनमीत सिंह को अपनी मां से नफरत हो गई है। दोनों ने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्रभूषण से कहा, उनके भोले-भाले पिता को मौत के घाट उतारने वाली हमारी मां को फांसी लटका दो।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.