जागरण संवाददाता, तरनतारन : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिलेभर में सुरक्षा-व्यवस्था मजबूत बनाई जा रही है। इसके तहत पैरा-मिलिट्री फोर्स की कुल 28 कंपनियों को विस हलका तरनतारन, खेमकरण, पट्टी, खडूर साहिब में तैनात कर दिया गया है। रविवार को एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना द्वारा शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया।

तरनतारन शहर में डीएसपी बरजिदर सिंह की अगुआइ में फ्लैग मार्च निकाला गया। इसमें थाना सिटी के प्रभारी उपकार सिंह के अलावा पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों ने भाग लिया। सिविल अस्पताल से तहसील कांप्लेक्स तक निकाले गए फ्लैग मार्च में ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज अवतार सिंह, पीसीआर के इंचार्ज हरिदर सिंह ने भी शिरकत की। उधर, सराय अमानत खां में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर परमजीत सिंह विरदी, थाना झब्बाल के प्रभारी इंस्पेक्टर जसवंत सिंह भट्टी ने संयुक्त तौर पर गांव चीमा खुर्द, चीमा कलां, सराय अमानत खां, कसेल, ढंड व झब्बाल में फ्लैग मार्च निकाला। भिखीविड में डीएसपी तरसेम मसीह, पट्टी में डीएसपी मनिदरपाल सिंह, गोइंदवाल साहिब में डीएपसी प्रीतइंद्र सिंह की अगुआइ में फ्लैग मार्च निकालकर आम लोगों को भयमुक्त रहकर पोलिग में भाग लेने लिए जागरूक किया गया। चुनाव में नहीं होने दिया जाएगा नशे का इस्तेमाल

एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने कहा कि जिलेभर में सुरक्षा-व्यवस्था पूरी तरह से चाक-चौबंद की गई है। चुनाव में किसी को भी नशे का प्रयोग नहीं करने दिया जाएगा। आचार संहिता का पालन करने लिए जनता का सहयोग भी जरूरी है। खुराना ने कहा कि चारों विधानसभा हलकों में सुरक्षा-व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस की तरफ से कंट्रोल रूम बनाए जा रहे है।

Edited By: Jagran