Move to Jagran APP

नशे की ओवर डोज से युवक की मौत, 6 माह पहले हुई थी मंगनी

खेमकरन : गांव घरियाली राड़िया में नशे की ओवर डोज से एक युवक की मौत हो गई। युवक का शव खेतों में पड़ा हुआ था, जिसकी पहचान काफी मशक्कत के बाद गांव माणेके निवासी मनजीत सिंह पुत्र गुरचरन सिंह के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 07:06 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 07:06 PM (IST)
नशे की ओवर डोज से युवक की मौत, 6 माह पहले हुई थी मंगनी
नशे की ओवर डोज से युवक की मौत, 6 माह पहले हुई थी मंगनी

संवाद सहयोगी, खेमकरन : गांव घरियाली राड़िया में नशे की ओवर डोज से एक युवक की मौत हो गई। युवक का शव खेतों में पड़ा हुआ था, जिसकी पहचान काफी मशक्कत के बाद गांव माणेके निवासी मनजीत सिंह पुत्र गुरचरन सिंह के रूप में हुई है।

loksabha election banner

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खेतों में पड़े शव के पास के पास से नशे क टीका, सूई व माचिस की डब्बी पड़ी हुई थी। साथी उसकी बाइक भी खड़ी थी। डीएसपी सोहन सिंह ने बताया कि काफी मेहनत के बाद युवक की पहचान हो पाई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को बुलाया गया है। उनके बयान दर्ज करने के बाद पट्टी अस्पताल से शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि पता चला है कि मनजीत सिंह मेहनत मजदूरी करता था और 6 माह पहले ही उसकी मंगनी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.