Move to Jagran APP

सुविधा केंद्र में लोगों से किए जाते दु‌र्व्यवहार पर चेयरपर्सन ने लगाई फटकार

जिला परिषद चेयरपर्सन हरचरनजीत कौर की तरफ से शहर के नौशहरा पन्नूआ में पड़ते सुविधा केंद्र की औचक चेकिग की गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 03:00 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 03:00 AM (IST)
सुविधा केंद्र में लोगों से किए जाते दु‌र्व्यवहार पर चेयरपर्सन ने लगाई फटकार
सुविधा केंद्र में लोगों से किए जाते दु‌र्व्यवहार पर चेयरपर्सन ने लगाई फटकार

संस, तरनतारन : पंजाब सरकार द्वारा सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों की हाजरी यकीनी बनाने के आदेश दिए गए हैं। इसके तहत जिला परिषद चेयरपर्सन हरचरनजीत कौर की तरफ से शहर के नौशहरा पन्नूआ में पड़ते सुविधा केंद्र की औचक चेकिग की गई।

loksabha election banner

उन्होंने देखा कि आम लोगों को काम करवाने के लिए कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है व उनको नजरअंदाज किया जा रहा है। चेयरपर्सन ने नौशहरा पन्नूआ के सुविधा केंद्र के मुलाजिमों को फटकार लगाते हुए कहा कि मुझे शिकायत मिली थी कि नौशहरा पन्नूआ स्थित सुविधा केंद्र के मुलाजिम लोगों के कामकाज करने में पक्षपात करते है। इससे लोग सरकार की सुविधाओं का लाभ लेने से वंचित रह जाते हैं। हरचरनजीत कौर ने कहा कि हर वर्ग के लोगों को अपने दफ्तरी काम करवाने में कोई मुश्किल न आने दी जाए। लोगों के काम समय पर बिना किसी पक्षपात पर किए जाए। केंद्र की चेकिग दौरान मुलाजिमों ने चेयरपर्सन को इस बात का भरोसा दिया गया कि आगे से हमारी ओर से कोई भी शिकायत नहीं आएगी।

दरअसल पंजाब के नए बने सीएम ने सभी विभागों के कर्मियों को समय पर दफ्तर आने और लोगों के काम नम्रता पूर्वक करने की हिदायतें दी हैं। साथ ही अधिकारियों को इस पर नजर रखने के लिए कहा गया है। इसी कारण वीरवार को चेयरपर्सन हरचरनजीत कौर की ओर से यह चेकिंग की गई और लोगों की शिकायतें सुनी गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.