जागरण संवाददाता, तरनतारन : विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने शुक्रवार को हलके के विभिन्न गांवों में कुल 1.54 करोड़ रुपये से बनने वाली पांच लिक सड़कों का नींव पत्थर रखा। गांव पंडोरी रण सिंह में 26 लाख, दोबुर्जी में 25 लाख, बाबा लंगाह में 32 लाख, मूसे कलां में 47 लाख, जौहल राजू सिंह में 24 लाख की लागत से बनने वाली सड़कों का नींव पत्थर रखते हुए उन्होंने कहा कि टेंडर लगने के बाद ही यह कार्य शुरू करवाए जा रहे हैं।

डा. अग्निहोत्री ने कहा कि विकास के मुद्दे पर कोई भी पार्टी कांग्रेस का मुकाबला नहीं कर सकती। क्योंकि कांग्रेस सरकार ने बगैर भेदभाव विकास को तरजीह देते हुए हर वर्ग को सुविधाएं मुहैया करवाई हैं। हलके की प्रत्येक लिक सड़क का नवीनीकरण किया जा रहा है। छप्पड़ों का विकास, गांवों में इंटरलाकिग टाइलें लगाई जा रही हैं। शिक्षा और सेहत का स्तर ऊंचा उठाने के अलावा लोगों की सरकारी दफ्तरों में सुनवाई हो रही है।

उन्होंने कहा कि गांवों में पेयजल समस्या से निजात दिलाने के लिए सरकार ने जिम्मेदारी को निभाया है। प्रत्येक पंचायत को मुंह मांगी राशि देकर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन हरजिदर सिंह ढिल्लों, मार्केट कमेटी के चेयरमैन शुबेग सिंह धुन्न, बलविदर सिंह गग्गोबूहा, मनजीत सिंह ढिल्लों, जतिदर सिंह मन्नण, वरिदर सिंह हीरापुर, जसकरन सिंह, मंगल सिंह, अशोक झब्बाल, भगवंत सिंह, आत्मजीत सिंह, बलराज सिंह, जसबीर कौर, शरनजीत सिंह, लाली मलवई, सज्जण सिंह, मनजीत सिंह, अवतार सिंह, डा. गुरपाल सिंह, चरनजीत सिंह सोढ़ी ने विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री को सम्मानित किया।

Edited By: Jagran