Move to Jagran APP

तरनतारन में दिनदहाड़ेे Axis Bank में लूट, छह लाख की नकदी ले उड़े लुटेरे

तरनतारन के ठट्ठियां महंता में एक्सिस बैंक (Axis Bank) में लुटेरों ने दिनदहाड़े धावा बोल दिया। लुटेरे छह लाख रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 06:43 PM (IST)
तरनतारन में दिनदहाड़ेे Axis Bank में लूट, छह लाख की नकदी ले उड़े लुटेरे
तरनतारन में दिनदहाड़ेे Axis Bank में लूट, छह लाख की नकदी ले उड़े लुटेरे

जेएनएन, तरनतारन। राष्ट्रीय मार्ग-54 पर स्थित कस्बा ठट्ठियां महंता में एक्सिस बैंक (Axis Bank) में लुटेरों ने दिनदहाड़े धावा बोल दिया। कार सवार चार लुटेरे बैंक से छह लाख रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए। घटना का पता चलते ही पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर दी है। आरोपितों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया। बताया जाता है कि लुटेरों ने बैैंक में दाखिल होते ही गार्ड को दबोच लिया व हथियारों के बल पर कैशियर से आठ लाख की नगदी छीन ली। आरोपित बिना नंबरी कार पर सवार थे। पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

loksabha election banner

घटना शुक्रवार दोपहर की है। लुटेरे स्विफ्ट कार में सवार होकर आए थे। जाते वक्त लुटेरे बैंक में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी उखाड़ कर साथ ले गए। इस बाबत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। राजस्थान-जम्मू कश्मीर राष्ट्रीय मार्ग-54 पर कस्बा ठट्ठियां महंता में एक्सिस बैंक की शाखा है।

बैंक की शाखा में मंदीप कौर बतौर कैशियर तैनात है। बैंक मैनेजर लखविंदर सिंह ने बताया कि यहां पर कोई गार्ड तैनात नहीं है। बैंक में दोपहर 2.19 पर चार नकाबपोश लोग जब दाखिल हो रहे थे तो उनको सेवादार ने नकाब उतारने लिए कहा। इतने में चारों आरोपितों ने पिस्टल निकाल स्टाफ को जान से मारने की धमकियां दी। दो आरोपित कैशियर मंदीप कौर के काउंटर पर चले गए, वहां से छह लाख की नकदी लूटी।

बैंक में लगे सीसीटीवी की डीवीआर उखाड़कर आरोपित साथ ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई, परंतु कुछ हाथ नहीं लग पाया। मौके पर एसपी (आइ) जगजीत सिंह वालिया, सब डिवीजन पट्टी के डीएसपी कंवलप्रीत सिंह मंड, थाना सरहाली के प्रभारी एसआइ लखबीर सिंह और ड्यूटी अधिकारी सेवक सिंह पहुंचे तथा मैनेजर लखविंदर सिंह के बयानों पर अज्ञात लुटेरों विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.