Move to Jagran APP

अंतरराष्ट्रीय सीमा से दो किलो हेरोइन बरामद, किसान हिरासत में

तरनतारन : अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात बीएसएफ ने आधी रात को पाकिस्तान की और से हरकत देखी। सुबह तलाशी ली गई तो खेत से 2 किलो हेरोइन बरामद हुई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 06:55 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 06:55 PM (IST)
अंतरराष्ट्रीय सीमा से दो किलो हेरोइन बरामद, किसान हिरासत में
अंतरराष्ट्रीय सीमा से दो किलो हेरोइन बरामद, किसान हिरासत में

जागरण संवाददाता, तरनतारन : अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात बीएसएफ ने आधी रात को पाकिस्तान की और से हरकत देखी। सुबह तलाशी ली गई तो खेत से 2 किलो हेरोइन बरामद हुई। इसके बाद खेत के मालिक को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सेक्टर खालड़ा में तैनात बीएसएफ की 87 वी बटालियन के जवानों ने रात को पाकिस्तान की ओर से कुछ हरकत देखी। सुबह सीआइए स्टाफ अमृतसर की टीम ने सूचना के आधार पर गांव राजोके बीओपी 143-4-5 पर पहुंची। बीएसएफ और सीआइए स्टाफ ने संयुक्त तौर पर सर्च अभियान चलाया। इस दौरान खेत से हेरोइन के एक-एक किलो के दो पैकेट बरामद किए। बरामद किए गए दो पैकेट काले और हरे रंग के थे। बीएसएफ के कमांडेट राकेश रमजान ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी। खेत के मालिक किसान सुखचैन सिंह चैना निवासी गांव राजोके को संबंधित थाने की पुलिस ने हिरासत में ले लिया। डीएसपी सब डिविजिन भिखीविंड एसएस मान ने बताया कि बरामद किए पैकेटों को सीआइए के हवाले कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.