Move to Jagran APP

खडूर साहिब में कांग्रेसियों ने पूर्व विधायक ब्रह्मापुरा से की हाथापाई

खडूर साहिब : जिला परिषद और ब्लॉक समिति के लिए मतदान के दौरान खडूर साहिब हलके में कांग्रेसियों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 06:15 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 06:15 PM (IST)
खडूर साहिब में कांग्रेसियों ने पूर्व विधायक ब्रह्मापुरा से की हाथापाई
खडूर साहिब में कांग्रेसियों ने पूर्व विधायक ब्रह्मापुरा से की हाथापाई

जागरण संवाददाता, खडूर साहिब : जिला परिषद और ब्लॉक समिति के लिए मतदान के दौरान खडूर साहिब हलके में कांग्रेसियों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच किया। पोलिंग बूथों के बाहर वोटरों को अपने पक्ष में मतदान करवाने में विफल रहने पर कांग्रेसियों ने शिअद से संबंधित सात समर्थकों को घायल कर दिया। घायलों में सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा का ओएसडी भी शामिल है।

loksabha election banner

सुबह 8 बजे पोलिंग की रफ्तार कम थी। गांव जीओबाला में पोलिंग का जायजा लेने पहुंचे पूर्व अकाली विधायक रविंदर सिंह ब्रह्मपुरा को घेर कर नारेबाजी की गई। इसके बाद गांव अलादीनपुर पहुंचे ब्रह्मपुरा और उनके सर्मथकों के साथ दु‌र्व्यवहार किया गया। मौके पर श्री दरबार साहिब अमृतसर के मैनेजर जसविंदर सिंह अलादीनपुर (पूर्व सरपंच) की गाडी तोड़ दी गई। गांव झंडेर के पोलिंग बूथ के बाहर कांग्रेस समर्थकों ने पोलिंग केंद्रों में जाकर खुद मतदान का प्रयास किया। जिसका रविंदर सिंह ब्रह्मपुरा ने विरोध किया। इस दौरान कांग्रेस सर्मथकों ने पूर्व विधायक रविंदर सिंह ब्रह्मपुरा के साथ हाथापाई की। सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा के ओएसडी दमनजीत सिंह ने जब दखल देना चाहा तो उन्हें जख्मी कर दिया। कांग्रेसियों द्वारा की गई मारपीट में जोन लालपुरा से बिना मुकाबला समिति चुनाव जीते प्यारा सिंह, उनके लड़के अणखप्रीत सिंह, बुजुर्ग प्रताप सिंह, चमकौर सिंह, शीतल सिंह, कारज सिंह को घायल कर दिया।

थाना सदर प्रभारी ने करवाया हमला : ब्रह्मापुरा

पूर्व विधायक रविंदर सिंह ब्रह्मपुरा ने आरोप लगाया कि थाना सदर के प्रभारी प्रीतइंदर सिंह ने अकाली समर्थक अणखप्रीत सिंह की दोनों बाजू पीछे से पकड़ कांग्रेसियों के हाथों उस पर हमला करवाया है। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग प्रताप सिंह की पगड़ी भी उतार दी गई।

रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई

एसएसपी दर्शन सिंह मान का कहना है कि मौके पर अधिकारियों को भेजा गया है। रिपोर्ट आते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.