जागरण संवाददाता, तरनतारन : जम्मू-कश्मीर राजस्थान राष्ट्रीय मार्ग स्थित कस्बा सरहाली कलां के पट्टी रोड पर वीरवार की दोपहर को 38 वर्षीय दलजिदर सिंह का स्विफ्ट कार (नंबर-पीबी09एएल-1871) से शव बरामद हुआ था। मामले की जांच में सामने आया कि युवक की मौत नशे के इंजेक्शन लगाने से हुई थी। यह जानकारी थाना सरहाली के एडिशनल एसएचओ प्रकाश सिंह ने शुक्रवार को दी।

जिला कपूरथला के थाना सदर में आते गांव सुनरावाला निवासी दलजिदर सिंह 25 एकड़ जमीन का मालिक था। उसके पिता सुरजीत सिंह और मां परमिदर कौर की मौत हो चुकी है। दलजिदर सिंह का छोटा भाई नवजोत सिंह चार वर्ष से इटली में रहता है, जबकि बहन अमनदीप कौर का विवाह जिला होशियारपुर के थाना गुल्लोवाल के गांव मंडियाला निवासी सुखविदर सिंह के साथ हुआ है।

थाना सरहाली कलां के एडिशनल एसएचओ प्रकाश सिंह ने बताया कि दलजिदर सिंह ने अपने साथी के साथ मिलकर नशे का टीका लगाया था, जिसके चलते उसकी मौत हुई। उल्लेखनीय है कि सरहाली कलां के पट्टी रोड स्थित सड़क के किनारे चालू हालत में खड़ी कार से जब दलजिदर सिंह का शव बरामद किया गया तो कार का एसी भी चल रहा था।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि नशे के वजह से दलजिदर सिंह की मौत हुई तो उसका साथी कार में ही शव छोड़ कर फरार हो गया। अब साथी कौन है, इसका पता लगाया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि दलजिदर सिंह की जब मौत हुई तो उसके शव की फोटो इटली रहते भाई नवजोत सिंह के मोबाइल नंबर (393285825330) पर किसी ने भेजी, जिसके बाद नवजोत सिंह ने स्थानीय पुलिस के साथ संपर्क किया। थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार को दलजिदर सिंह के घर का सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया गया है।

Edited By: Jagran