जागरण संवददाता, पट्टी (तरनतारन) : पावरकॉम के जेई मनजिंदर सिंह की ड्यूटी के समय कांग्रेसी नेता हरमन सेखों ने कुछ लोगों के साथ मिलकर मारपीट करते पगड़ी उतार दी। आरोपित मौके पर जेई की पगड़ी और पावरकॉम दफ्तर की चाबियां लेकर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने के बावजूद थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी ध्रुव दहिया ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया। हालांकि बाद में कांग्रेसी नेता हरमन सेखों समेत दो दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पावरकॉम के जेई मनजिंदर सिंह ने बताया कि उसकी शहरी दफ्तर में ड्यूटी है। ड्यूटी के दौरान कांग्रेसी नेता हरमन सेखों ने शहर के एक परिवार को बिजली का बिल माफ करने के लिए कहा था, जो नियमों के विपरीत था। इसी रंजिश के तहत हरमन सेखों ने अपने साथियों से मिलकर उस समय हमला किया जब स्कूल के समीप बिजली की बंद पड़ी सप्लाई चालू करने जा रहा था। जेई मनजिंदर सिंह की बुरी तरह से मारपीट करते पगड़ी उतार दी गई। आरोपित जाते समय पावरकॉम दफ्तर की चाबियां व जेई की पगड़ी साथ ले गए। जेई मनजिंदर सिंह ने बताया कि हरमन सेखों के साथ सुरजीत सिंह साबी, दिलजान सिंह जानू के अलावा करीब 19 अज्ञात लोग थे।

पावरकॉम मुलाजिम यूनियन के नेता गुरप्रीत सिंह मन्नण, मंगल सिंह ठरू ने बताया कि मौके पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर परमजीत सिंह द्वारा ठोस कार्रवाई नहीं की गई। जिसकी शिकायत एसएसपी ध्रुव दहिया के ध्यान में लाई गई। एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया है। बाद में सब डिवीजन पट्टी के डीएसपी कमलप्रीत सिंह मंड व ड्यूटी अफसर एएसआइ सविंदरपाल सिंह पहुंचे। पावरकॉम यूनियन द्वारा पुलिस खिलाफ प्रदर्शन किया।

थाना पट्टी में पुलिस ने पावरकाम के जेई मनजिंदर सिंह के बयान पर कांग्रेसी नेता हरमन सेखों, सुरजीत सिंह साबी, दिलजान सिंह जानू के अलावा 19 अज्ञात लोगों खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!