Move to Jagran APP

अॉनर किलिंगः बेटी को प्यार हुआ तो परिजनों ने कर दी प्रेमी जोड़े की हत्या

बेटी को पड़ोसी युवक से प्यार हुआ तो परिजनों ने बेटी व उसके प्रेमी की हत्या कर दी। इसके बाद शवों को अलग-अलग घरों में छिपा दिया गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 14 May 2018 03:18 PM (IST)Updated: Tue, 15 May 2018 08:53 PM (IST)
अॉनर किलिंगः बेटी को प्यार हुआ तो परिजनों ने कर दी प्रेमी जोड़े की हत्या
अॉनर किलिंगः बेटी को प्यार हुआ तो परिजनों ने कर दी प्रेमी जोड़े की हत्या

तरनतारन [धर्मबीर सिंह मल्हार]। युवती को पड़ोस में ही रहने वाले युवक से प्यार हो गया। दोनों ने शादी की योजना बनाई तो लड़की के परिवार वाले खिलाफ हो गए। उन्होंने लड़के मार डाला। लड़की ने विरोध जताया तो उसकी भी हत्या कर दी गई। दोनों के शवों को परिजनों ने छिपा दिया। लड़के के परिजनों ने मामला पुलिस के पास पहुंचाया तो जांच में हत्या का खुलासा हुआ।

loksabha election banner

भारत पाकि सीमा के साथ सटे कस्बा खेमकरन में पिता ने अपने भाईयों से मिलकर अपनी बेटी और उसके प्रेमी को बेरहमी से कत्ल कर दिया। फिर दोनों मृतकों के शवों को अलग अलग घरों में बने शौचालय के मेन होलों में छिपा दिया।

खेमकरन की वार्ड नंबर 2 निवासी किसान परविंदर सिंह के बेटे हुसनप्रीत सिंह के पड़ोस में रहने वाले किसान जस्सा सिंह की लड़की रमनदीप कौर के साथ प्रेम संबंध थे। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की का पिता जस्सा सिंह इन संबंधों के खिलाफ था।

रविवार सायं चार बजे हुसनप्रीत सिंह पशुओं को चारा डालने के लिए घर के साथ बनी हवेली में चला गया और वापस नहीं लौटा। हुसनप्रीत सिंह को देर रात तक परिवार ढूंढता रहा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। परविंदर सिंह को रिश्तेदारी में लगते भाई दया सिंह ने बताया कि उसके लड़के को जस्सा सिंह का परिवार पकड़कर अपने घर ले गया है।

मामले की पुलिस को शिकायत दी गई तो सारा खुलासा हो गया। आरोप है कि रविवार सायं को ही जस्सा सिंह ने अपने भाई शेर सिंह, हरपाल सिंह, पत्नी मनजीत कौर, भाभी मनप्रीत कौर के साथ मिलकर पहले हुसनप्रीत सिंह के सिर में ट्रैक्टर की राड़ मारी, जिससे उसकी मौत हो गई।

प्रेमिका रमनदीप कौर ने जब शोर मचाया तो उन्होंने उसे भी मार डाला। सुबूत मिटाने के लिए हुसनप्रीत सिंह का शव जस्सा सिंह के घर के सामने रहते हरपाल सिंह के घर में बने शौचालय के मेन होल में छिपा दिया, जबकि रमनदीप कौर का शव अपने ही घर में छिपा लिया।

पुलिस ने जांच के बाद आरोपित जस्सा सिंह को काबू कर लिया है। एसएसपी दर्शन सिंह मान, पट्टी के एसडीएम सुरिंदर सिंह की मौजूदगी में दोनों शवों को बरामद करके कब्जे में ले लिया। जस्सा सिंह ने अपना गुनाह कबूल करके कहा कि बेटी के अवैध संबंधों के कारण उसकी बदनामी हुई है।

यह भी पढ़ेंः रिशेप्सनिस्ट को पार्टी में ले गया होटल मालिक, फिर करने लगा छेड़छाड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.