तरनतारन (वेब डेस्क)। प्रेमिका ने अपने प्रेमी को रविवार सुबह अपने घर पर बुलाया। दोनों चोरी छिपे आपस बैठकर लड़की के कमरे में बातें कर रहे थे। इसी दौरान लड़की के पिता ने दोनों के देख लिया और जमकर फटकार लगाई। इसके बाद भी पिता का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने दोनों पर कुल्हाड़ी से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने बाद में खुद ही पुलिस में आत्मसमर्पण कर दिया। घटना गांव भाई लधु (थाना भिखीविंड) की है।

बताया जाता है कि वल्टोहा निवासी नौजवान सिंह राणा की गांव में ही दुकान थी। इसी दौरान उसके गांव के ही डोगर सिंह नामक व्यक्ति की बेटी सुखविंदर कौर से प्रेम संबंध बन गए। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते थे।

सोमवार सुबह सुखविंदर ने अपने प्रेमी को फोन किया और घर आने को कहा। वह मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया और दोनों बैठ कर आपस में बातें करने लगे। इसी दौरान प्रेमिका के पिता ने दोनों को देख लिया। प्रेमी-प्रेमिका ने भागने की कोशिश की, लेकिन पिता ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद वह कुल्हाड़ी लाया और दोनों को काट डाला। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है।

मामा-भांजी ने प्रेम संबंधों के लिए तोड़ दिए रिश्ते और फिर...

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!