जागरण संवाददाता, तरनतारन : पट्टी रोड पर गत रात एक कार ने पीटर रेहड़े को टक्कर मार दी। इस हादसे में मुरादपुर निवासी महिंदर कौर की टांग कट गई, जिसकी कुछ देर बाद मौत हो गई। जबकि 9 महिलाओं समेत 10 अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि गांव पिद्दी में बाबा काहन दास का सोमवार को मेला था। मेले में बागड़ियां, जोधपुर व मुरादपुर की संगत पहुंची थी। मेले की समाप्ति के बाद रात को पीटर रेहड़ा (घड़ुका) पर सवार होकर लोग अपने घरों को जा रहे थे। जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स को जाने वाली मेन सड़क से 300 गज की दूरी (पट्टी रोड) पर पीटर रेहड़ा सड़क पर रुककर सवारियां चढ़ा रहा था। इतने में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने पीटर रेहडे़ को टक्कर मार दी। इस हादसे में मुरादपुर निवासी महिला महिंदर कौर पत्नी जगीर सिंह की टांग कट गई, जिससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। कयास लगाया जा रहा है कि हादसे का कारण अंधेरा हो सकता है।

हादसे में घायलों के नाम

हादसे में कुल 9 लोग घायल हो गए। इनमें से अवतार कौर, गुरमीत कौर, सुखविंदर कौर तीनों निवासी मुरादपुर, वीर कौर, मनजीत कौर दोनों निवासी बागड़ियां और मोहिंदर कौर व राजबीर सिंह निवासी जोधपुर को सिविल अस्पताल तरनतारन में भर्ती करवाया गया। जबकि तीन अन्य घायलों बचन कौर, ज्ञान कौर और सुखविंदर कौर निवासी मुरादपुरा को हालत गंभीर देखते हुए अमृतसर रैफर कर दिया। थाना सदर के प्रभारी कमलमीत सिंह ने बताया कि हादसे की खबर मिलते ही ड्यूटी अफ्सर एएसआइ लखविंदर सिंह को मौके पर भेजा गया। हादसे का कारण बनी कार को कब्जे में लेकर आगे की जांच की जा रही है। हलांकि कार चालक फरार है। मृतक महिला महिंदर कौर का सिविल अस्पताल तरनतारन से पोस्टमार्टम करवाया गया।

Posted By: Jagran