संवाद सहयोगी, तरनतारन : सीआइए स्टाफ की टीम ने पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर जगदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया के साथी बलजीत सिंह उर्फ बुल्ली निवासी गांव शेखपुरा (जंडियाला गुरु) को गिरफ्तार किया कर उसके कब्जे से दो पिस्तौल, 13 कारतूस, 172 ग्राम सोना और 399 ग्राम चांदी बरामद की है। आरोपित को अदालत में पेश करके रिमांड पर ले लिया गया है।

एसपी (इंवेस्टिगेशन) जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि सीआइए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरित शर्मा और सब इंस्पेक्टर मनमोहन सिंह की अगुआई वाली टीम ने बलजीत सिंह उर्फ बुल्ली ने पूछताछ में माना कि वह भगवानपुरिया के संपर्क में है। बुल्ली लूटपाट और लोगों को डरा धमकाकर पैसे ऐंठने का काम करता था। इस काम में अवतार सिंह उर्फ दानी, नवदीप सिंह उर्फ चिंटू, सुखविंदर सिंह उर्फ घुद्दू, विशाल सिंह और रोबन (सभी निवासी गांव शेखपुरा, जंडियाला) उसका साथ देते थे। बुल्ली ने माना कि सोना और चांदी अवतार सिंह उर्फ दानी और नवदीप सिंह उर्फ चिंटू का है, जिन्होंने उसके पास रखा था।

एसपी वालिया ने बताया कि बुल्ली के खिलाफ पहले भी असलहा एक्ट तहत केस दर्ज है। बुल्ली को अदालत में पेश करके रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। बड़े खुलासे होने की उम्मीद बनी हुई है। बुल्ली के फरार साथियों की गिरफ्तारी लिए छापेमारी जारी है। आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि अवतार सिंह उर्फ दानी और नवदीप सिंह उर्फ चिंटू सोने और चांदी के आभूषण कहां से लाए थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!