Move to Jagran APP

पिता करता रहा बेटी से दुष्कर्म, गर्भपात करवा बच्चे का शव फेंका

बाप ही बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। जब वह आठ माह की गर्भवती थी तो उसका गर्भपात करवा दिया। यह खुलासा लड़की की भाभी ने किया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 01 Aug 2018 08:18 PM (IST)Updated: Thu, 02 Aug 2018 09:01 PM (IST)
पिता करता रहा बेटी से दुष्कर्म, गर्भपात करवा बच्चे का शव फेंका
पिता करता रहा बेटी से दुष्कर्म, गर्भपात करवा बच्चे का शव फेंका

जेएनएन, तरनतारन। सरहदी क्षेत्र के एक गांव में पिता ही अपनी बेटी से लंबे समय से दुष्कर्म करता रहा। बेटी जब गर्भवती हो गई तो उसने गर्भपात करवा दिया। कलयुगी पिता की काली करतूतों का पर्दाफाश उसकी बहू (पीड़ित लड़की की भाभी) ने किया। उसने अपने ससुर के खिलाफ थाना पट्टी सदर में केस दर्ज करवाया है।

prime article banner

आरोपित पांच बच्चों का बाप है। उसके दो बड़े बेटे गांव में बने अलग मकान में रहते हैं। तीसरा बेटा रोपड़ जिले के एक गांव में अपनी पत्नी के साथ रहता है। वह ट्रक ड्राइवर है। एक बेटा व 20 वर्षीय बेटी पिता के साथ रहते हैं। पिता काफी समय से बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

इस बीच, लड़की आठ माह की गर्भवती हो गई। इसी दौरान रोपड़ जिले में रह रही पीडि़ता की भाभी घर आई। अपनी ननद के शरीर में आए बदलाव को देख जब उसने उससे पूछा तो वह डर के मारे कुछ नहीं बोली। इसके बाद जब उसने इस बारे में अपने ससुर से पूछा तो उसने कहा कि बेटी के पेट में पानी भर चुका था, जिससे उसका शारीरिक आकार बिगड़ा हुआ है।

ननद की हालत और ससुर की बातों पर जब उसे संदेह हुआ तो उसने मेडिकल रिपोर्ट मांगी। इस पर उसके ससुर ने बहानेबाजी शुरू कर दी। 15 जून 2018 को पीड़िता ने अपनी भाभी को बताया कि पिता लंबे समय से उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा है।

उसने बताया कि वह 8 माह से गर्भवती थी। थोड़े दिन पूर्व उसे ऐसी दवाइयां दी गईं, जिससे उसने मृत बच्चे को जन्म दिया, जिसे उसके पिता ने कहीं फेंक दिया। इस संबंध में डीएसपी सब डिवीजन पट्टी सोहन सिंह ने बताया कि पीड़िता की भाभी की शिकायत पर एएसआइ कर्मजीत कौर ने थाना सदर पट्टी में आरोपित पिता के खिलाफ दुष्कर्म व गर्भपात कर बच्चे को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

बहू बोली-आरोपित को फांसी की सजा दिलाने के लिए लड़ूंगी कानूनी लड़ाई

बहू ने बताया कि लंबे समय से बेटी को धमकाकर पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाले कलयुगी बाप को फांसी की सजा होनी चाहिए। उसने बताया कि आरोपित ने अपनी बेटी को इतना डरा धमकाकर रखा था कि वह न तो अपनी मां से कुछ कह पाती थी और न ही अपने दोनों भाइयों को बता सकती थी। उसने कहा कि वह आरोपित को फांसी दिलाने के लिए कानूनी तौर पर लड़ाई लड़ेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.