Move to Jagran APP

जाम में फंसे रहे लोग, नहीं नजर आई ट्रैफिक पुलिस

। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) कांग्रेस के अलावा किसानों वामपंथी दलों और मुलाजिम संगठनों के धरने-प्रदर्शनों का दौर सोमवार को पूरा दिन जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Dec 2020 06:47 PM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 08:58 PM (IST)
जाम में फंसे रहे लोग, नहीं नजर आई ट्रैफिक पुलिस
जाम में फंसे रहे लोग, नहीं नजर आई ट्रैफिक पुलिस

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन : शिरोमणि अकाली दल (शिअद), कांग्रेस के अलावा किसानों, वामपंथी दलों और मुलाजिम संगठनों के धरने-प्रदर्शनों का दौर सोमवार को पूरा दिन जारी रहा। अमावस्या के मौके पर सड़कों पर कहीं जाम तो कहीं नारेबाजी देखने को मिली। इससे आम जनता को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। वहीं, सुचारू ढंग से ट्रैफिक चलाने के लिए कहीं भी ट्रैफिक कर्मी नजर नहीं आए।

prime article banner

कसूर नाले के पुल से लेकर तहसील चौक तक रोड मार्किग करके डिवाइडरों के साथ बैरिकेड लगाए गए हैं। ताकि एक सड़क से यू-टर्न लेकर ट्रैफिक दूसरी ओर कनवर्ट न हो। परंतु इसके बीच सबसे बड़ा प्रदर्शन तहसील चौक में देखने को मिला। नगर कौंसिल कार्यालय के बाहर कांग्रेसियों ने किसानों के पक्ष में सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक भूख हड़ताल की। इसमें दुकानदार भी शामिल हुए।

एसडीएम कार्यालय, गोइंदवाल रोड, मुरादपुर रोड, सरहाली रोड से आने वाले लोगों को पूरा दिन ट्रैफिक जाम से जूझना पड़ा। हालांकि तहसील चौक में ट्रैफिक सेल के दो पुलिस कर्मी तैनात दिखे। परंतु बाकी सड़कों पर कोई भी मुलाजिम नजर नहीं आया। बोहड़ी चौक से बस अड्डे को जाती जंडियाला रोड पर ट्रैफिक व्यवस्था बेहाल रही। पैदल चलने वाले लोग बैरिकेड पार करते नजर आए। राष्ट्रीय राजमार्ग पर नहीं लगा जाम

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के बाहर किसान-मजदूर संगठनों, मुलाजिम संगठनों के चार धरने लगे थे। यहां पर ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम मुस्तैद दिखाई दिए। जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स को जाने वाली छोटी सड़क पर प्रदर्शनकारियों ने घंटों तक धरना लगाए रखा। राष्ट्रीय राजमार्ग पर कहीं भी जाम नहीं लगा।

यातायात में नहीं आई बड़ी रुकावट: एसडीएम

एसडीएम रजनीश अरोड़ा कहते हैं कि धरने-प्रदर्शनों को मुख्य रखते हुए ट्रैफिक पुलिस, स्थानीय निकाय विभाग को पहले से ही मुस्तैद कर दिया था। जिसके चलते लोगों को यातायात में कोई बड़ी रुकावट पेश नहीं आई। चौक-चौराहों में तैनात थे कर्मी

एसपी (ट्रैफिक) बलजीत सिंह ढिल्लों कहते हैं कि अमावस्या को मुख्य रखते हुए शहर में पहले से अधिक ट्रैफिक कर्मी तैनात किए गए हैं। रोड मार्किग वाली सड़क पर ट्रैफिक पुलिस की तैनाती की जरूरत नहीं रहती। विभिन्न चौक-चौराहों में ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम मुस्तैद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.