Move to Jagran APP

लाइनमैन ने मंदबुद्धि लड़की से किया दुष्कर्म, सात माह की गर्भवती

तरनतारन : आतंकवाद के दौर में खालिस्तान कमाडो फोर्स (केसीएफ) के लेफ्टीनेट जनरल रहे गुरमुख सिंह नागोके के जीजा पर मंद बुद्धि लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप है। बताया जा रहा कि पीड़िता सात माह की गर्भवती है। कहा जारहा है कि मामला पुलिस के पास पहुंचने पर आरोपित ने पीड़ित परिवार पर समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Aug 2018 08:14 PM (IST)Updated: Tue, 07 Aug 2018 08:14 PM (IST)
लाइनमैन ने मंदबुद्धि लड़की से किया दुष्कर्म, सात माह की गर्भवती
लाइनमैन ने मंदबुद्धि लड़की से किया दुष्कर्म, सात माह की गर्भवती

जागरण संवाददाता, तरनतारन : आतंकवाद के दौर में खालिस्तान कमाडो फोर्स (केसीएफ) के लेफ्टीनेट जनरल रहे गुरमुख सिंह नागोके के जीजा पर मंद बुद्धि लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप है। बताया जा रहा कि पीड़िता सात माह की गर्भवती है। कहा जारहा है कि मामला पुलिस के पास पहुंचने पर आरोपित ने पीड़ित परिवार पर समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि गुरमुख सिंह नागोके 1991 में पुलिस मुठभेड़ दौरान मारा गया था। वह केसीएफ का लेफ्टीनेट जनरल था और उसपर कई संगीन मामले दर्ज थे। गुरमुख सिंह नागोके का जीजा जो पावरकाम में बतौर लाइनमैन तैनात है। उक्त लाइनमैन ने अपने ही गांव की दलित परिवार की मंदबुद्धी लड़की को हवस का शिकार बनाया। यह सिलसिला कई महीनों से चला आ रहा है। पीड़िता के पिता की मौत हो चुकी है। संदेह होने पर परिजनों ने जब लड़की से पूछताछ की तो उसने सारी बात अपनी मां को बताई। पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस चौंकी नौशहरा पन्नूआ में लिखित शिकायत दी गई। यह शिकायत तीन अगस्त को दी गई। जिसके बाद आरोपित ने पीड़िता के परिवार पर कथित तौर पर राजीनामा का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपित द्वारा उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है।

उधर पुलिस चौंकी नौशहरा पन्नूआ के इंचार्ज मुखत्यार सिंह का कहना है कि उनके पास लिखित शिकायत आई है जिसकी जांच की जा रही है। जांच मुकम्मल होते ही मामला दर्ज कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.