Move to Jagran APP

गुरुद्वारा बीबी भानी के नजदीकडबल मर्डर, फैली सनसनी

तरनतारन : शहर में मंगलवार की की देर रात करीब साढ़े नौ बजे गुरुद्वारा बीबी भानी के पास हुए दो युवकों की हत्या से शहर में सनसनी फैल गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 12:19 AM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 12:19 AM (IST)
गुरुद्वारा बीबी भानी के नजदीकडबल मर्डर, फैली सनसनी
गुरुद्वारा बीबी भानी के नजदीकडबल मर्डर, फैली सनसनी

जागरण संवाददाता, तरनतारन :

prime article banner

शहर में मंगलवार की की देर रात करीब साढ़े नौ बजे गुरुद्वारा बीबी भानी के पास हुए दो युवकों की हत्या से शहर में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि इन दोनों युवकों की हत्या तेजधार हथियारों से की गई है। मौके पर पहुंचे एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने शव कब्जे में लेकर मामले की जाच के लिए डीएसपी सतनाम सिंह की अगुवाई में टीम का गठन कर दिया है।

गुरुद्वारा बीबी भानी शहर की वार्ड नंबर-20 में आता है। गली महर्षि वाल्मीकि जी के कोने में शाम सिंह का घर है। चार वर्ष पहले शाम सिंह और उसकी पत्‍‌नी की मौत हो चुकी है। शाम सिंह का विवाहित लड़का लखविंदर सिंह लाडी कथित तौर पर शराब पीने का आदी है। इसके चलते उसकी पत्‍‌नी घर छोड़कर जा चुकी है। लखविंदर सिंह लाडी मेहनत मजदूरी करके अपने दो बच्चों भरण-पोषण कर रहा था। लखविंदर सिंह लाडी का 22 वर्षीय दोस्त जुगराज सिंह डीजे चलाने का काम करता है। जुगराज सिंह के दोनों बच्चे उसकी बहन माया के घर में रहते है। उल्लेखनीय है कि माया इसी मोहल्ले में अलग मकान में रहती है। मंगलवार की रात्रि को मोहल्ले के लोगों ने देखा कि शाम सिंह के घर की लाइट तो जल रही थी, किंतु दोपहर के बाद से ही घर में कोई हरकत नजर नहीं आई। मोहल्ला निवासियों को संदेह हुआ तो उन्होंने घर के बाहर बनी खिड़की से झाककर देखा तो वहा लखविंदर सिंह लाडी और जुगराज सिंह के खून से सने शव पड़े थे। इसकी सूचना मोहल्ला निवासियों ने पुलिस को दी। डबल मर्डर की खबर फैलते ही शहर में सनसनी पैदा हो गई।

एसएसपी कुलदीप सिंह चहल, डीएसपी (आइ) सतनाम सिंह, थाना सिटी के प्रभारी अमनदीप सिंह रंधावा दल-बल समेत मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। लखविंदर सिंह लाडी की बहन माया और रानी ने बताया कि उनके परिवार के साथ किसी की कोई दुश्मनी नहीं है।

एक दिन पहले हुई होगी हत्या

एसएसपी चाहल ने बताया कि प्रथम जाच में मालूम होता है कि दोनों युवकों की हत्या एक दिन पहले की गई है। हालाकि ये पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हो पाएगी। उन्होंने बताया कि दोनों हत्याएं किसी निजी रंजिश का नतीजा हो सकती है। फिलहाल थाना शहरी तरनतारन में अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि डीएसपी सतनाम सिंह की अगुवाई में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

एक सप्ताह में एसएसपी को दूसरी चुनौती

उल्लेखनीय है कुलदीप सिंह चहल के पुलिस कप्तान के रूप में चार्ज संभालने के एक सप्ताह के भीतर ही बदमाशों ने उन्हें दूसरी चुनौती दी है। इससे पहले 14 फरवरी को लुटेरों ने शहर के सर्राफा की दुकान पर धावा बोल उसे लुटने का प्रयास किया था लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिली और लोगों लुटेरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.