जागरण संवाददाता, तरनतारन : पाक की ओर से आए दिन भारत में ड्रोन भेजने की कोशिश की जा रही है। हालांकि इससे पहले खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के आतंकियों को बेनकाब करके पंजाब में माहौल बिगाड़ने के प्रयास को भी विफल किया जा चुका है, परंतु खूफिया एजेंसियों ने गणतंत्र दिवस को लेकर चौकसी बरतने के आदेश दिए हैं। जिसके बाद जिले भर में पुलिस चौकस हो गई है।

डीएसपी इकबाल सिंह, दिलबाग सिंह, सुखनिंदर सिंह के आधारित पंजाब पुलिस की विशेष टुकड़ी ने सोमवार को रेलवे स्टेशन की चेकिंग की। बम रोधक दस्ता व डॉग स्क्वैड के अलावा सीआइए स्टाफ की टीम को साथ लेकर रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के सामान की तलाशी ली गई। खेमकरण से अमृतसर व ब्यास से तरनतारन के बीच चलने वाली रेल गाड़ियों के डिब्बों की जांच करते हुए यात्रियों से पूछताछ की गई।

डीएसपी सुखनिंदर सिंह ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मौके जिले भर में पुलिस द्वारा मुश्तैदी बरती जा रही है। अगर कही कोई लावारिस वस्तु नजर आए तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए। विशेष टीम ने बस अड्डा में भी चेकिंग की। लंबे रूट से शहर में प्रवेश करने वाली बसों की जांच करते हुए यात्रियों का सामान भी चेक किया गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!