Move to Jagran APP

डीसी ने वायरल हुई ऑडियो के जाच के एसएसपी को दिए आदेश

। जिला तरनतारन में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के साथ अफवाहों का बाजार भी गर्म होने लगा है। एक ऑडियो वायरल हुई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 11:41 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 06:08 AM (IST)
डीसी ने वायरल हुई ऑडियो के जाच के एसएसपी को दिए आदेश
डीसी ने वायरल हुई ऑडियो के जाच के एसएसपी को दिए आदेश

जागरण संवाददाता, तरनतारन :

loksabha election banner

जिला तरनतारन में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के साथ अफवाहों का बाजार भी गर्म होने लगा है। एक ऑडियो वायरल हुई है। जिसमें कोरोना पीड़ितों के लिए पंजाब सरकार को केंद्र सरकार द्वारा तीन-तीन लाख रुपये जारी होने का दो लोग जिक्र कर रहे हैं।

यह आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। डीसी प्रदीप सभ्रवाल ने एसएसपी ध्रुव दहिया को जांच के आदेश दिए हैं। ऑडियो में एक व्यक्ति कह रहा है कि डीसी दफ्तर तरनतारन के कर्मचारी द्वारा बताया गया है कि केंद्र सरकार द्वारा राज्य सरकार को कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए तीन-तीन लाख की राशि दी जा रही है। ऑडियो में कहा गया है कि पंजाब सरकार द्वारा कोरोना का खौफ बिना वजह बढ़ाया जा रहा है। ऑडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सेहत विभाग व मीडिया से संबंधित लोगों से संपर्क साधना शुरू कर दिया है। इसके बाद डिप्टी कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल ने ऑडियो की जांच करने के एसएसपी ध्रुव दहिया को आदेश दिए हैं। डीसी ने लोगों से अपील की है कि वे सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहों से सावधान रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.