Move to Jagran APP

नवजात की मौत के मामले में एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

तरनतारन कैरों के निजी अस्पताल में डिलीवरी के बाद नवजात की मौत का मामला तूल पकड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 12:14 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 12:14 AM (IST)
नवजात की मौत के मामले में एसएसपी ने दिए जांच के आदेश
नवजात की मौत के मामले में एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

सिविल सर्जन की रिपोर्ट के बाद होगी आगे की कार्रवाई

loksabha election banner

25एएसआर415 जागरण संवाददाता, तरनतारन : कैरों के निजी अस्पताल में डिलीवरी के बाद नवजात की मौत का मामला तूल पकड़ रहा है। पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने लिए पंजाब कांग्रेस (विमुक्त जाति सेल) के चेयरमैन धर्मबीर सिंह माहिया ने एसएसपी से मिलकर निजी अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी ने डीएसपी पट्टी को मामले की जांच सौंप दी है।

पट्टी की वार्ड नंबर दो निवासी मंगल सिंह अपनी गर्भवती पत्नी रिपी को डिलीवरी लिए सरकारी अस्पताल पट्टी लेकर पहुंचा था। उक्त अस्पताल में गायनी डॉक्टर न होने कारण रिपी को कैरों के निजी अस्पताल लाया गया। उक्त अस्पताल में गर्भवती महिला ने लड़के को जन्म दिया। इस दौरान नवजात बच्चे की मौत हो गई और परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की थी। मंगल सिंह ने बताया कि निजी अस्पताल के प्रबंधकों द्वारा खाली लेटर पैड पर उसके और उसकी पत्नी के साइन करवा लिए गए थे। माहिया ने पीड़ित परिवार को साथ लेकर एसएसपी कुलदीप सिंह चहल को शिकायत दी। एसएसपी ने डीएसपी पट्टी आजाद दविंदर सिंह को आदेश दिया कि जांच करके कानूनी कार्रवाई की जाए। डीएसपी ने कहा कि मामले बाबत सिविल सर्जन से रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट आते ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.