Move to Jagran APP

तरनतारन के विकास के लिए विधायक ने मुख्यमंत्री ने मागी ग्राट

विधायक डॉ. धर्मबीर अग्निहोत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के साथ बैठक करके उन्हें लोगों की मांगों से अवगत करवाया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 06:24 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 06:09 AM (IST)
तरनतारन के विकास के लिए विधायक ने मुख्यमंत्री ने मागी ग्राट
तरनतारन के विकास के लिए विधायक ने मुख्यमंत्री ने मागी ग्राट

जागरण संवाददाता, तरनतारन : शहर के सुंदरीकरण और शहर के अधूरे पड़े विकास कार्यो को मकम्मल करवाने के लिए तरनतारन के विधायक डॉ. धर्मबीर अग्निहोत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के साथ बैठक करके उन्हें लोगों की मांगों से अवगत करवाया है।

prime article banner

उन्होंने कहा कि जल्द ही शहर निवासियों को अस्पताल में आधुनिक सुविधाएं, युवाओं के खेलों के लिए ग्राउंड का निर्माण, जंडियाला रोड अंडरब्रिज, शहर में सैन्य कर्मियों की भर्ती के लिए ट्रेनिंग कार्यालय, पालीटेक्निक कॉलेज के निर्माण, टूटी पड़ी सड़कों की मरम्मत आदि मांगों से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को अवगत करवाया।

डॉ. अग्निहोत्री ने कहा कि नगर कौंसिल में पेंडिंग पड़े केसों के निपटारे के लिए जल्द ही स्थानीय निकाय मंत्री से मुलाकात कर शैलर इंडस्ट्री, व्यापारियों और आम जनों को पेश आ रही समस्याओं से अवगत करवाया जाएगा। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने विधायक डॉ. धर्मबीर अग्निहोत्री को आश्वासन दिया कि वह गुरु नगरी के विकास को लेकर कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही तरनतारन जिले को हैरीटेज सिटी का दर्जा भी दिलवाया जाएगा। इस मौके पर वरिष्ठ काग्रेसी नेता डॉ. संदीप अग्निहोत्री, कश्मीर सिंह भोला, रमनीक सिंह खेड़ा, संदीप कुमार सोनू दोदे और रितिक अरोड़ा आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.