Move to Jagran APP

चन्नी सरकार को सौ दिनों में ठोस फैसले लेने पड़ेंगे

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को सौ दिन में लेने होंगे सौ फैसले। सभी को साथ लेकर चलना चुनौती।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 11:34 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 11:34 PM (IST)
चन्नी सरकार को सौ दिनों में ठोस फैसले लेने पड़ेंगे
चन्नी सरकार को सौ दिनों में ठोस फैसले लेने पड़ेंगे

संस, तरनतारन : समाज सेविका जसमीत जैसी व संगीता संगी ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का सीएम बनने पर बधाई देते हुए कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह के दौर में राज्य का सही विकास नहीं हो पाया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि चन्नी के पास भले ही 100 दिन बाकी हैं, परंतु इतने समय में सरकार चुनावी मैनिफेस्टो में किए वादे पूरे करते हुए बेअदबी मामले, ड्रग मामले पर बड़ा एक्शन ले सकती है। जसमीत जैसी ने कहा कि राज्य में कांग्रेस ने भले ही महिलाओं को 50 फीसद आरक्षण दिया है। परंतु महिलाओं पर अत्याचार के मामले थम नहीं रहे। ऐसे में चन्नी सरकार को चाहिए कि महिला हितों को मुख्य रखते हुए कड़े फैसले लिए जाए।

चन्नी को सीएम बनाकर कांग्रेस टाइम पास कर रही: बाठ

संस, तरनतारन : भारतीय जनता पार्टी (किसान मोर्चा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरबजीत कौर बाठ ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का सीएम बनाकर कांग्रेस पार्टी केवल वक्त गुजार रही है। क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिदर सिंह के खिलाफ कांग्रेस हाईकमान के मन में इतना जहर घोला कि उन्हें त्यागपत्र देना पड़ा।

बीबी बाठ ने कहा कि 2017 के चुनाव में श्री गुटका साहिब हाथ में लेकर कैप्टन अमरिदर सिंह ने तमाम वादे किए, परंतु एक भी वादा पूरा नहीं किया। जिसके चलते विरोध के कारण कैप्टन को सीएम शिप से त्यागपत्र देना पड़ा। बीबी बाठ ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की अगुआई में सरकार बनेगी। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को समाप्त करवाने लिए मोदी सरकार पूरी गंभीर है। क्योंकि सरकार ने तीनों कृषि कानूनों में संशोधन करने लिए कई बार आफर भी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.