संस, तरनतारन : समाज सेविका जसमीत जैसी व संगीता संगी ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का सीएम बनने पर बधाई देते हुए कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह के दौर में राज्य का सही विकास नहीं हो पाया।

उन्होंने कहा कि चन्नी के पास भले ही 100 दिन बाकी हैं, परंतु इतने समय में सरकार चुनावी मैनिफेस्टो में किए वादे पूरे करते हुए बेअदबी मामले, ड्रग मामले पर बड़ा एक्शन ले सकती है। जसमीत जैसी ने कहा कि राज्य में कांग्रेस ने भले ही महिलाओं को 50 फीसद आरक्षण दिया है। परंतु महिलाओं पर अत्याचार के मामले थम नहीं रहे। ऐसे में चन्नी सरकार को चाहिए कि महिला हितों को मुख्य रखते हुए कड़े फैसले लिए जाए।

चन्नी को सीएम बनाकर कांग्रेस टाइम पास कर रही: बाठ

संस, तरनतारन : भारतीय जनता पार्टी (किसान मोर्चा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरबजीत कौर बाठ ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का सीएम बनाकर कांग्रेस पार्टी केवल वक्त गुजार रही है। क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिदर सिंह के खिलाफ कांग्रेस हाईकमान के मन में इतना जहर घोला कि उन्हें त्यागपत्र देना पड़ा।

बीबी बाठ ने कहा कि 2017 के चुनाव में श्री गुटका साहिब हाथ में लेकर कैप्टन अमरिदर सिंह ने तमाम वादे किए, परंतु एक भी वादा पूरा नहीं किया। जिसके चलते विरोध के कारण कैप्टन को सीएम शिप से त्यागपत्र देना पड़ा। बीबी बाठ ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की अगुआई में सरकार बनेगी। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को समाप्त करवाने लिए मोदी सरकार पूरी गंभीर है। क्योंकि सरकार ने तीनों कृषि कानूनों में संशोधन करने लिए कई बार आफर भी किया है।

Edited By: Jagran