जासं, तरनतारन : अमृतसर के शहीद ऊधम सिंह नगर में रहने वाले ज्वेलर रंजीत सिंह धुन्ना (45) के शरीर पर चाकू के करीब 17 घाव पाए गए। इस बात का पता पोस्टमार्टम की प्रथम रिपोर्ट में हुआ है। हमलावरों ने धुन्ना को मौत के घाट उतारने से पहले उसके दोनों हाथ भी कपड़े से बांधे थे।

कस्बा भिखीविड के बलेर रोड पर ज्वेलर की दुकान करने वाले रंजीत सिंह धुन्ना का लाइसेंसी रिवाल्वर, स्विफ्ट कार, नकदी और सोने के आभूषणों का कोई पता नहीं चल पाया। बता दें कि शनिवार की सुबह रंजीत सिंह धुन्ना का शव गांव रैशियाना में बरामद किया गया था। थाना सदर की पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके रविवार को पोस्टमार्टम करवाया गया। डा. अनुपमा सिंह की अगुआई में टीम ने धुन्ना का पोस्टमार्टम किया। बताया जाता है कि धुन्ना के शरीर पर चाकू के कुल 17 घाव थे।

उधर, थाना सदर की पुलिस द्वारा हत्यारोपितों का पता लगाने के लिए कस्बा भिखीविड स्थित बलेर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी गई। पुलिस को उम्मीद है कि सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से पता चलेगा कि धुन्ना अपनी दुकान बंद करने के बाद आखिर कार में सवार होकर किस दिशा में गया था। डीएसपी बरजिदर सिंह कहते है कि रंजीत सिंह धुन्ना के मोबाइल फोन की काल डिटेल खंगाली जा रही है ताकि हत्यारों का पता चल सके। जल्द ही हत्यारे पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Edited By: Jagran