Move to Jagran APP

सरबजीत की बहन दलबीर का पति होने का दावा करने वाले पर केस

सरबजीत की बहन दलबीर कौर का पति होने का दावा करने वाले व्यक्ति पर हरिद्वार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2016 12:24 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2016 12:34 PM (IST)
सरबजीत की बहन दलबीर का पति होने का दावा करने वाले पर केस

जेएनएन, तरनतारन। पाकिस्तान की कोट लखपत जेल में शहीद हुए सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का पति होने का दावा करने वाले बलदेव सिंह व उसकी पत्नी सविंदर कौर के खिलाफ हरिद्वार पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। बलदेव सिंह पहले ही धोखाधड़ी के मामले में हरिद्वार की जेल में बंद है।

loksabha election banner

थाना झब्बाल के तहत गांव मन्नण निवासी बलदेव सिंह ने दावा किया था कि उसकी पहली शादी दलबीर कौर के साथ हुई थी। बलदेव को हरिद्वार पुलिस धोखाधड़ी के एक मामले में पिछले वर्ष 28 जुलाई को जेल भेज चुकी है।

बलदेव सिंह द्वारा फर्जी पावर ऑफ अटार्नी बनाकर लोगों की प्रॉपर्टी बेचने की कई शिकायतें हरिद्वार पुलिस को मिली थीं। बलदेव सिंह ने दलबीर कौर के नाम पर भी एक पावर ऑफ अटार्नी तैयार की थी। इसकी शिकायत दलबीर कौर ने हरिद्वार पुलिस को दी थी। इसमें कहा गया था कि बलदेव सिंह की पत्नी का नाम सविंदर कौर है और बलदेव ने उनके (दलबीर कौर) नाम का दुरुपयोग किया है।

ये भी पढ़ें : रूठे प्रेमी को मनाने के लिए पहुंची तांत्रिक के पास, उसने किया ये काम

मामले की जांच के बाद थाना कोतावली ज्वालापुर (हरिद्वार) में बलदेव सिंह और उसकी पत्नी सविंदर कौर के खिलाफ धोखाधड़ी के एक और केस दर्ज हुआ है। दलबीर कौर ने बताया कि धोखाधड़ी का एक मामला हरिद्वार पुलिस ने बलदेव सिंह और उसके भाई अमरीक सिंह के खिलाफ भी दर्ज किया है।

पंजाब क्राइम से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.