Move to Jagran APP

भगवंत मान जी, एसडीएम दिखाते हैं अफसरशाही का रौब

आम आदमी पार्टी की सियासत का अखाड़ा बने नगर कौंसिल कार्यालय में बुधवार को आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष गुरविदर सिंह बहिड़वाल और एसडीएम रजनीश अरोड़ा के बीच तीखी नोक-झोक हुई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 12:01 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 12:03 AM (IST)
भगवंत मान जी, एसडीएम दिखाते हैं अफसरशाही का रौब
भगवंत मान जी, एसडीएम दिखाते हैं अफसरशाही का रौब

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन : आम आदमी पार्टी की सियासत का अखाड़ा बने नगर कौंसिल कार्यालय में बुधवार को आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष गुरविदर सिंह बहिड़वाल और एसडीएम रजनीश अरोड़ा के बीच तीखी नोक-झोक हुई। बात तू-तू मैं-मैं पर आ पहुंची और बाद में मामला तो शांत हो गया, परंतु आप के जिलाध्यक्ष बहिड़वाल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को फोन पर एसडीएम की शिकायत करते कहा कि उनको बोलने की तमीज नहीं है। जबकि एसडीएम ने कहा कि मैं किसी की तू तड़िक नहीं सुनता और न ही प्रोटोकाल का उल्लंघन बर्दाश्त होगा। नगर कौंसिल कार्यालय में आम जनता के कामकाज देखने लिए हलका विधायक कश्मीर सिंह सोहल द्वारा अपने चहेते कुलवंत सिंह पन्नू को यहां बिठा रखा है। पन्नू रोजाना लोगों की मुश्किलें सुनकर उनका समाधान करने का दावा करते हैं। इस दौरान आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष गुरविदर सिंह बहिड़वाल बुधवार को इसी कार्यालय में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने लिए पहुंचे। नगर कौंसिल के अध्यक्ष-कम-प्रबंधक के कार्यालय में कुलवंत सिंह पन्नू बैठे हुए थे। जबकि साथ वाले गेस्ट रूम में जिलाध्यक्ष गुरविदर सिंह बहिड़वाल बैठक कर रहे थे। अचानक नगर कौंसिल के प्रबंधक-कम-एसडीएम रजनीश अरोड़ा पहुंचे और गेस्ट रूम में बैठक कर रहे बहिड़वाल पर भड़क उठे और कहा कि किसकी इजाजत लेकर बैठक कर रहे है। जिस पर बात तू-तू मैं-मैं पर पहुंच गई और लोग एकत्रित हो गए। इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेता कंवरजीत सिंह मझैल ने कहा कि गुरविदर सिंह बहिड़वाल अचानक बैठक करने लिए यहां पहली बार आए थे और यहां से ही किसी ने एसडीएम को शिकायत की हो सकती है। हालांकि मझैल ने कुलवंत सिंह पन्नू का नाम नहीं लिया। उधर, कुलवंत सिंह पन्नू ने कहा कि मैंने गुरविदर सिंह बहिड़वाल को कहा था कि एसडीएम साहिब किसी भी समय चेकिग लिए आ सकते है, परंतु उन्होंने मेरी एक नहीं सुनीं और गेस्ट हाउस में बैठ गए।

loksabha election banner

एसडीएम ने पुलिस को बुलाया नगर कौंसिल कार्यालय में गुरविदर सिंह बहिड़वाल और एसडीएम की तू-तू मैं मैं इतनी बढ़ गई कि लोग एकत्रित हो गए। इस दौरान एसडीएम ने मौके पर पुलिस प्रशासन को कॉल किया। तुरंत थाना सिटी प्रभारी सब-इंस्पेक्टर बलजीत कौर वहां पहुंचे। हालांकि बाद में मामला शांत हो गया। इस घटनाक्रम की मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाई, जो बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई।

एसडीएम का करवाऊंगा तबादला : जिलाध्यक्ष बहिड़वाल

आप के जिलाध्यक्ष गुरविदर सिंह बहिड़वाल ने कहा कि मैंने गेस्ट रूम में बैठक करके कोई गलती नहीं की बल्कि एसडीएम अफसरशाही का रोहब झाड़ते है। ऐसा बर्दाश्त नहीं होगा। कल ही मुख्यमंत्री भगवंत मान को मिलकर एसडीएम के तबादले बाबत कहूंगा।

तबादले का नहीं मुझे डर : एसडीएम सब डिवीजन तरनतारन के एसडीएम रजनीश अरोड़ा कहते है कि प्रोटोकाल का उल्लंघन बर्दाश्त से बाहर है। बिना अनुमति गेस्ट रूम में बैठक करना, ऊपर से तू-तड़िक से बात करना मेरे बर्दाश्त से बाहर है। बदली का मुझे कोई डर नहीं। बदली जॉब का हिस्सा होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.