Move to Jagran APP

खेत में काम कर रहे युवक पर टकुए से हमला

धान के खेत में काम कर रहे गांव मीयांवाला निवासी युवक अवनीत सिंह पर सुबह 11 बजे कुछ लोगों ने टकुए से उसके सिर पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 11:46 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 11:46 PM (IST)
खेत में काम कर रहे युवक पर टकुए से हमला
खेत में काम कर रहे युवक पर टकुए से हमला

संसू, खेमकरण : धान के खेत में काम कर रहे गांव मीयांवाला निवासी युवक अवनीत सिंह पर सुबह 11 बजे कुछ लोगों ने टकुए से उसके सिर पर हमला कर दिया। उसे गंभीर हालत में अमृतसर के निजी अस्पताल ले जाया गया। सुखविदर कौर ने बताया कि उसका बेटा अवनीत सिंह धान के खेत की सफाई कर रहा था। पड़ोस वाले खेत के मालिक गुरपाल सिंह, सिमरनजीत सिंह, गुरमेल सिंह व आकाशदीप सिंह वहां आए और कहने लगे कि उनके खेत को जाते रास्ते में कीचड़ किया गया है। आरोपितों ने टकुए से अवनीत सिंह के सिर पर वार किए। थाना खेमकरण की प्रभारी भूपिदर कौर ने बताया कि एएसआइ सतनाम सिंह ने मौके पर जाकर आरोपितों के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज कर लिया है। अवैध माइनिग करने वाला काबू

loksabha election banner

गांव बूह के दरिया किनारे अवैध माइनिग करने वाले कुलदीप सिंह निवासी किरतोवाल को काबू किया गया। माइनिग अधिकारी विकास सिगला ने बताया कि एएसआइ कुलवंत सिंह को साथ लेकर नाका लगाया गया था। इस दौरान कुलदीप सिंह पीटर रेहड़े पर रेत लेकर आ रहा था। उसके खिलाफ माइनिग एक्ट के तहत बुधवार को केस दर्ज कर लिया गया है। घर में घुसकर की लूटपाट, रिश्तेदारों पर केस

कोट खालसा इलाके में रहने वाली शिवानी के घर पर उसके पिता और रिश्तेदारों ने कुछ दिन पहले हमला कर दिया। कोट खालसा थाने की पुलिस ने घर से पचास हजार रुपये लूट और मारपीट के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। सब इंस्पेक्टर सुलखन सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। शिवानी की शिकायत पर उसके पिता नरिदर सिंह, रोहित सिंह, प्रभजोत कौर, हनी, अन्य पर केस दर्ज कर लिया है। शिवानी ने बताया कि उक्त आरोपित 30 जुलाई को जबरदस्ती उनके घर में घुस आए। आरोपितों ने उसके पति और बच्चों के साथ मारपीट की और घर में रखे पचास हजार रुपये व कीमती सामान लूटकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.