Move to Jagran APP

एनडीपीएस एक्ट में जमानत दिलाने के लिए रिश्वत लेने पर आरोपित एएसआइ सस्पेंड

वायरल हुई वीडियो में एएसआइ नोट गिनता दिखाई दे रहा है। इसमें थाना खालड़ा में दर्ज मामले में आरोपित को बचाने के लिए वह आरोपित पक्ष को अपने कमरे में बुलाकर रिश्वत ले रहा है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि रिश्वत देने वाली पार्टी कौन है।

By Edited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 06:48 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 10:25 AM (IST)
एनडीपीएस एक्ट में जमानत दिलाने के लिए रिश्वत लेने पर आरोपित एएसआइ सस्पेंड
यह कार्रवाई एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने एएसआइ की रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने पर की।

तरनतारन, जेएनएन। एनडीपीएस एक्ट के मामले में एक आरोपित को जमानत दिलवाने के नाम पर रिश्वत लेने के आरोप में खालड़ा थाने के एएसआइ सतनाम सिंह को सस्पेंड किया गया है। यह कार्रवाई एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने एएसआइ की रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने पर की। साथ ही एएसआइ के खिलाफ खालड़ा थाने में ही मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपित फरार है।

loksabha election banner

वायरल हुई वीडियो में एएसआइ नोट गिनता दिखाई दे रहा है। इसमें थाना खालड़ा में एनडीपीएस एक्ट के दर्ज मामले में आरोपित को बचाने के लिए वह आरोपित पक्ष को अपने कमरे में बुलाकर रिश्वत ले रहा है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि रिश्वत देने वाली पार्टी कौन है। सफेद रंग की बनियान पहने एएसआइ सतनाम सिंह रिश्वत लेने के बाद पैसे गिनते हुए कह रहा है, 'यह पैसे थाना प्रभारी, डीएसपी, एसपी व एसएसपी के रीडर को पहुंचाने हैं। इतना ही नहीं जज साहिब को भी उनका सामान भेज दिया जाएगा। सारे पैसे ठिकाने लगाऊंगा। इसमें से मैं अपने पास कोई पैसा नहीं रखने वाला।'

रिश्वत लेते बनाई गई वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई। यह वीडियो एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले तक पहुंची तो उन्होंने भिखीविंड सब डिवीजन के डीएसपी राजबीर सिंह से मामले की रिपोर्ट मांगी। एसएसपी निंबाले ने बताया कि थाना खालड़ा प्रभारी सब इंस्पेक्टर जसवंत सिंह ने एएसआइ सतनाम सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार रोकू एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही एएसआइ को सस्पेंड कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

थाना प्रभारी व डीएसपी ने आरोपों को नकारा

एएसआइ सतनाम सिंह द्वारा ली गई रिश्वत मामले में मेरा कोई वास्ता नहीं। एएसआइ के खिलाफ मैंने ही मुकदमा दर्ज किया है। वीडियो वह अधिकारियों को हिस्सा देने की जो बात कह रहा है वह झूठी है।

-जसवंत सिंह, एसएचओ खालड़ा

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मैंने मामला एसएसपी के ध्यान में ला दिया था। एएसआइ सतनाम सिंह ने मेरा नाम क्यों लिया, इस बारे में पूछताछ की जाएगी।

-राजबीर सिंह, डीएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.